जरा हटके

पिता की मौत पर रो रही थी गर्लफ्रेंड, रिंग लेकर आया बॉयफ्रेंड, अंतिम संस्कार में ही कर दिया प्रपोज – Video

कहते हैं प्यार में इंसान अंधा हो जाता है। लेकिन कई बार उसका दिमाग घास चरने भी चला जाता है। वह ऐसी बेतुकी और घटिया हरकत कर देता है जिसके बारे में बात कर के ही गुस्सा आ जाता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक अनोखा शादी का प्रपोजल ही देख लो।

आप ने देखा होगा कि आशिक लोग अपनी प्रेमीका को सप्राइज़ देने के लिए कई तरह के प्लान बनाते हैं। लेकिन एक बॉयफ्रेंड ने तो अपनी प्रेमीका को ऐसे गलत मौके पर सप्राइज़ दिया कि उसके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे। दरअसल इस महाशय ने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके पिता के अंतिम संस्कार में प्रपोज कर दिया।

अंतिम संस्कार में किया GF को प्रपोज

यह अनोखा मामला दक्षिण अफ्रीका के लिम्पोपो प्रांत का है। यहां कलीसिया का एक पादरी अपनी गर्लफ्रेंड के पिता के अंतिम संस्कार में आया हुआ था। उसके पिता के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी भी नहीं हुई कि उसे आशिकी सूझी। उसने एक रिंग निकाली और मृत पिता के ताबूत के पास रोती हुई बेटी को प्रपोज कर दिया। इस दौरान बेटी रोती रही, लेकिन पादरी को अपने प्रपोजल की पड़ी रही। वह उसे शादी का प्रस्ताव देने लगा।

इस बात में कोई शक नहीं कि बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए सबसे गलत समय चुना। अंतिम संस्कार में एक दुखद माहौल होता है। हर कोई मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे होते हैं। इस बीच शादी जैसी खुशी की बात करना उचित नहीं है। आखिर कोई अपने पिता की मौत वाले दिन शादी के प्रस्ताव से खुश होने की उम्मीद कैसे कर सकता है।

लोग बोले- इससे घटिया हरकत कुछ नहीं

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग बॉयफ्रेंड की निंदा कर रहे हैं। इस वीडियो को एम मोजेला (M.Mojela) नाम के यूजर ने शेयर किया है। यह एक टिकटॉक वीडियो है। इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है जो इस प्रकार है ‘मृतक की बेटी को अंतिम संस्कार में प्रपोज किया। आंसू भी पोंछे’

इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने कहा ‘आखिर कोई ऐसी घटिया हरकत कैसे कर सकता है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘प्रेमी को प्रेमीका के पिता के अंतिम संस्कार के खत्म होने का इंतजार करना चाहिए था।’ वहीं एक शख्स ने लिखा ‘जब आप गहरे दर्द में हो तो कोई आप से खुश होने की आशा कैसे रख सकता है।’

यहां देखें वीडियो:

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button