बॉलीवुड

BB 13: तलाक से पहले रश्मि देसाई के पति करते थे ये हरकत, अलग होने के लिए रची थी ऐसी साजिश

रश्मि देसाई की गिनती आज टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती है. साल 2006 में आई फिल्म ‘ये लम्हे जुदाई के’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रश्मि आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें पॉपुलरिटी कलर्स के टीवी शो ‘उतरन’ से मिली. इसमें उन्होंने ‘तपस्या’ का मशहूर किरदार निभाया था. रश्मि देसाई ने नंदीश संधू से साल 2012 में शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ टाइम बाद ही दोनों में विवाद होने लगा और धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगी. आखिरकार साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया. आज दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी में खुश हैं.

बिग बॉस 13 में आ रही हैं नजर

इन दिनों रश्मि बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ रही हैं और खबरें हैं कि वह अरहान खान को डेट कर रही हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर में अरहान ने रश्मि को एक रिंग देकर प्रपोज किया था, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें जोरों-शोरों पर है. बिग बॉस में आने से पहले रश्मि मशहूर शो ‘दिल से दिल तक’ में दिखाई दी थीं. बता दें, रश्मि ने नंदीश के साथ अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. तलाक से पहले और तलाक के बाद भी रश्मि ने नंदीश पर कई हैरान कर देने वाले आरोप लगाए थे.

पूर्व पति पर लगाए थे आरोप

रश्मि ने पूर्व पति नंदीश संधू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके कई लड़कियों के साथ नाजायज संबंध हैं. वहीं, नंदीश ने कहा था कि रश्मि ओवर सेंसिटिव हैं. उस दौरान नंदीश की एक लड़की के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. रश्मि के अनुसार दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए अपनी सारी ताकत लगा दी लेकिन ये रिश्ता बच नहीं पाया. इस दौरान रश्मि ने कई खुलासे किये. रश्मि ने कहा था कि उन्होंने खुद को काफी समय तक समझाया क्योंकि उन्हें लगता था कि सफाई देने की जरूरत नहीं है.

रश्मि ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें कभी नंदीश की किसी फीमेल दोस्त से प्रॉब्लम नहीं होती थी. इस बात को लेकर उन्होंने कभी उस पर शक नहीं किया. फिर भी उन्हें हमेशा नंदीश घर से निकल जाने को कहते थे लेकिन उन्होंने कभी घर छोड़कर कहीं और चले जाने के बारे में सोचा तक नहीं. रश्मि ने कहा था कि उन्हें नहीं पता वह किसे डेट कर रहे हैं और किसे नहीं और अगर किसी को कर भी रहे हैं तो अपनी लाइफ एन्जॉय करें.

कहा- नहीं थी रिश्ते से खुश

रश्मि ने कहा था, “मैं उसके अच्छे भविष्य की कामना करती हूं. मैं इस रिश्ते से खुश नहीं थी. मैं चाहूं तो उसके बारे में बहुत कुछ बता सकती हूं लेकिन जो मुझे समझ सकते हैं वो समझ जाएंगे. मेरे घर वाले भी परेशान थे लेकिन उन्होंने मेरा साथ हमेशा दिया”. बता दें, इन दिनों रश्मि बिग बॉस के घर में है और शो की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट मानी जाती हैं. इतना ही नहीं, ख़बरों की मानें तो रश्मि को इस शो में भाग लेने के लिए भी सबसे अधिक पैसे दिए जा रहे हैं. रश्मि के फैंस तो उन्हें जमकर वोट दे रहे हैं लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद वह शो जीत पाती हैं या नहीं.

पढ़ें- अगले साल आने वाली इन फिल्मो में पहली बार बनेगी इन सितारों की जोड़ी, सभी मचा सकती हैं धमाल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button