बॉलीवुड

सिद्धार्थ-कियारा की शादी से बॉलीवुड गदगद, सेलेब्स ने भर-भरकर लुटाया प्यार, कह दी यह बड़ी बात

आख़िरकार सात फरवरी की शाम को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सात फेरे ले लिए. दोनों की शादी बेहद धूमधाम के साथ राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में संपन्न हुई. दोनों की शादी की रस्में 5 फरवरी से शुरू हुई थी. दोनों की शादी की रस्में तीन दिल तक चली.

7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ने सात फेरे लिए. कपल ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की. कपल ने इंस्टा पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स कपल की तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं और उन्हें कमेंट्स कर शादी की बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं. आलिया भट्ट से लेकर करण जौहर, कटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित ढेरों सेलेब्स ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी.

फिल्म निर्देशक करण जौहर ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”मैं उससे (सिद्धार्थ) करीब डेढ़ दशक पहले मिला था…शांत, स्ट्रॉन्ग और बहुत सेंसेटिव…मैं इससे (कियारा) कई साल पहले मिला था…शांत, स्ट्रॉन्ग और समान रूप से बहुत सेंसेटिव…फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि शक्ति और गरिमा के ये दो पिलर्स एक असाधारण बॉन्ड बना सकते हैं और एक साथ सबसे मैजिकल लव स्टोरी बना सकते हैं…इन्हें देखना किसी फेयरी टेल (परियों की कथा) से कम नहीं है.

जब वे मोहब्बत के मंडप पर प्रतिज्ञाओं का आदान-प्रदान कर रहे थे, उनके आसपास के सभी लोगों ने नब्ज को महसूस किया…एनर्जी को फील किया…मैं गर्व से भर गया. प्यार से फूट पड़ा. आई लव यू सिड…आई लव यू की…आज तुम्हारा हमेशा के लिए हो”.

आलिया भट्ट ने दी बधाई

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कपल को शादी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि, ”दोनों को बधाई”. आलिया ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की जिसमें सिद्धार्थ कियारा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

विक्की कौशल ने भी लुटाया प्यार

अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ”बधाई हो सिड और कियारा!!! रब ढेर सारी खुशियां बख्शे”.

वरुण धवन भी हुए गदगद

अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”आपको जीवन भर प्यार की कामना”.

राम चरण

दक्षिण भारतीय सिनेमा के पावर स्टार राम चरण ने लिखा कि, ”स्वर्ग में बन गई थी जोड़ी”.

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”आप दोनों को शुभकामनाएं”.

वहीं कियारा की पोस्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कमेंट करते हुए लिखा, ”बधाई”. मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने लिखा कि, ”मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा को हार्दिक बधाई. खुश रहो और हमेशा के लिए धन्य हो”. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने लिखा कि, ”बधाई हो”.

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा कि, ”बधाई”. अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने कमेंट किया, बधाई”. अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा, बधाई हो’. वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने इस जोड़े की पोस्ट पर कमेंट किया कि, ”बधाई हो. बहुत सुंदर”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button