बॉलीवुड

Video : थिएटर में चल रही थी ‘तू झूठी मैं मक्कार’, अचानक पहुंच गए रणबीर, देखकर बेकाबू हुए फैंस

अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही हैं. रणबीर का साथ फिल्म में दे रही है मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर. दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. दोनों की फिल्म दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रही है.

रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह इसका ट्रेलर आने के बाद से ही देखने को मिल रहा था. रणबीर और श्रद्धा की यह फिल्म होली के मौके पर आठ मार्च को रिलीज हुई है. फिल्म ने पहले ही दिन 15 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था.

रणबीर और श्रद्धा की फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लेगी. इसी बीच रणबीर कपूर खुद अपनी फिल्म को  मिल रहे प्यार को लाइव देखने पहुंचे. दरअसल 12 मार्च की शाम को वे एक सिनेमाघर में आ गए. सिनेमाघर में उनकी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ चल रही थी और अचानक से वे दर्शकों के सामने आ गए.

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है कि रणबीर ने अपने फैंस को किस तरह से सरप्राइज दे दिया.

12 मार्च की शाम को रणबीर अचानक से मुंबई में एक मल्टीप्लेक्स में पहुंच गए. रणबीर को अपने सामने देखकर फैंस हैरान रह गए और उनका नाम ले लेकर चिल्लाने लगे. उनकी एक झलक के लिए उनके फैंस बेताब नजर आए. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर को उनके फैंस कितना प्यार दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)


सैकड़ों की संख्या में रणबीर के आस-पास फैंस नजर आ रहे हैं. रणबीर को हर कोई अपने फोन के कैमरे में कैद करने की कोशिश में लगा हुआ है. वहीं कई फैंस उनके पास आने की कोशिश कर रहे हैं और उनके मन में जरुर रणबीर संग सेल्फी लेने की इच्छा होगी. वैसे कई फैंस ने इस दौरान अभिनेता संग सेल्फी भी ली.

इतनी हो गई ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई


‘तू झूठी मैं मक्कार’ का निर्देशन लव रंजन ने किया है. 8 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म बेहतरीन कमाई कर रही है. पहले दिन 15 करोड़ से अधिक कमाने वाली रणबीर की यह फिल्म रिलीज के पांच दिनों में अब तक कुल 70 करोड़ रुपये कमा चुकी है. फिल्म ने रविवार को 17 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button