बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी ‘चक दे इंडिया’ फेम तान्या अबरोल, बॉयफ्रेंड आशीष संग लिए फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। 7 फरवरी को ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी रचाई। अब इसी बीच ‘चक दे इंडिया’ की पॉपुलर एक्ट्रेस तान्या अबरोल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने गुरुवार को अपने बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ सात फेरे लिए जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद यूजर्स लगातार बधाई दे रहे हैं। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Abrol (@tanyaabrol)


बता दें, तान्या फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में बलबीर कौर की भूमिका अदा की थी जिसमें उन्हें बतौर एक्ट्रेस बड़ी सफलता हाथ लगी थी। अब ऐसे में जब एक्ट्रेस ने शादी रचाई तो ‘चक दे इंडिया’ की पूरी टीम ही शामिल हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तान्या अबरोल के साथ-साथ शिल्पा शुक्ला, शुभी मेहता, चित्राशी रावत, सीमा आजमी विद्या मालदेव समेत पूरी स्टारकास्ट ने शिरकत की।

chak de india

chak de india

इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी शादी में शामिल हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर साझा की।

देखा जा सकता है कि तान्या ने शादी में अपनी शादी में मेहरून रंग का लहंगा पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने हरा ब्लाउज कैरी किया हुआ है। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए भारी-भरकम ज्वेलरी पहनी हुई है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

अभिनव शुक्ला ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि, “हमने कई मौसम एक ही छत के नीचे गुजारे। आप छोटी हैं, पर ज्यादा समझदार हैं और मैं ज्यादा मजाकिया। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहे, पर आप बहन, दोस्त और सहारा बनी रहीं। तान्या अबरोल, आपको को दुल्हन के रूप में देखकर खुशी हुई।”

chak de indiachak de india

chak de india

वहीं तान्या अबरोल शादी में आए मेहमानों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, “मेरा दिन खास बनाने के लिए, आप दोनों को प्यार रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Seema Azmi (@seema_azmi)


इस दौरान रुबीना काले और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई जिसमें वह भी बला की खूबसूरत लग रही थी। जबकि उनके पति अभिनव ने ग्रे पेंट के साथ नेक-हाई टॉप पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए। बता दें, तान्या अबरोल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button