बॉलीवुड

अब ऐसी दिखने लगी हैं ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी, 7 साल में बदली बच्ची की काया: Photos

साल 2015 में रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान मुख्य किरदार में नजर आई थी और फिल्म की कहानी लोगों को खूब पसंद आई थी।

harshaali malhotra

वहीं मुन्नी का किरदार निभाने वाली छोटी बच्ची हर्षाली मल्होत्रा ने भी हर किसी का दिल जीत लिया था। गौरतलब है कि फिल्म को रिलीज हुए 7 साल का समय हो चुका है और अब बजरंगी भाईजान की मुन्नी काफी बदल चुकी है। आइए देखते हैं हर्षाली मल्होत्रा की लेटेस्ट तस्वीरे..

5000 लड़कियों में से सिलेक्ट हुई थीं हर्षाली

दरअसल, 3 जून को हर्षाली मल्होत्रा 14 साल की हो गई है। बता दे 3 जून साल 2008 को मुंबई में जन्मी हर्षाली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अब हम 14 साल की हो गई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षाली अपने हाथों में केक लिए हुए नजर आ रही है।

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह खूबसूरत लग रही है। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग तो उन्हें देख कर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि बजरंगी भाईजान में नजर आई एक छोटी सी बच्ची इतनी बड़ी हो गई है। सोशल मीडिया पर हर्षाली को लगातार बर्थडे के कमेंट आ रहे हैं और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

harshaali malhotra

बता दें, हर्षाली ने फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के अलावा फिल्म ‘नास्तिक’ में भी काम किया है। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है जिसमें ‘सावधान इंडिया लौट’, ‘आओ तृषा’, ‘कुबूल है’ जैसे कई पॉपुलर शो शामिल है। वहीं फिल्म बजरंगी भाइजान मैं उन्हें करीब 5000 लड़कियों में से सिलेक्ट किया गया था। जी हां.. मुन्नी के किरदार के लिए करीब 5000 लड़कियों का ऑडिशन लिया गया था तब कहीं जाकर हर्षाली मल्होत्रा इस रोल के लिए फिट बैठी थी।

harshaali malhotra

बता दे, जब हर्षाली मल्होत्रा ने साल 2015 में फिल्म बजरंगी भाईजान में काम किया था तो वह महज 6 साल की थी। हर्षाली के करियर की शुरुआत उस दौरान हुई जब वह अपनी मां के साथ एक मॉल में पहुंची थी, जहां पर बच्चों के फोटो शूट चल रहे हैं थे।

यहां पर हर्षाली ने भी कई तरह की तस्वीरें क्लिक करवाई थी जिसके लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था। बता दे इसी फोटो शूट के बाद हर्षाली मल्होत्रा काफी लाइमलाइट में आ गई थी और उन्हें टीवी शोज और विज्ञापन के ऑफर मिलने लगे।

harshaali malhotra

अब क्या कर रही है हर्षाली?

हर्षाली की मां काजल मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया था कि, “एक दिन में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस पहुंची और मैंने अपनी बेटी को भी उनसे मिलवाया। फिर कुछ महीनों बाद उन्होंने हमें दोबारा अपने ऑफिस में बुलाया और हर्षाली का टेस्ट लिया। फिर उनका दोबारा फोन आया और उन्होंने कहा कि सलमान भी हर्षाली से मिलना चाहते है। इस तरह हर्षाली को मुन्नी का रोल मिला।”

harshaali malhotra

वहीं हर्षाली मल्होत्रा ने कहा था कि, सलमान खान फिल्म के सेट पर उनका काफी ध्यान रखते थे और जब भी वह आते थे तो उनके लिए बहुत सारे गिफ्टस और चॉकलेट्स लेकर आते थे। हर्षाली अक्सर सलमान खान के साथ मस्ती करती हुई नजर आती थी।

harshaali malhotra

वही बात की जाए हर्षाली के कमबैक के बारे में तो कहा जा रहा है कि उन्हें कई तरह की फ़िल्में, टीवी और ओटीटी शोज के लिए ऑफर आ रहे हैं लेकिन वह एक अच्छी कहानी की तलाश में है। जैसे ही उन्हें अपने अनुसार कहानी मिल जाएगी वह वापस लौट आएगी। बता दे हर्षाली को दोबारा देखने के लिए लिए उनके फैंस भी काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button