बॉलीवुड

छोटे कपड़े पहनकर पलक तिवारी ने किया डांस, लेकिन इस बात का रह गया मलाल, देखें वीडियो

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. वहीं अब सुर्ख़ियों का हिस्सा अक्सर उनकी बेटी पलक तिवारी भी बन जाती हैं. बता दें कि पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं और अब वे बॉलीवुड में अपने कदम रखने की तैयारी कर रही हैं.

palak tiwari and shweta tiwari

कम समय में ही पलक तिवारी चर्चा में आ गई हैं. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मां की तरह अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं लेकिन वे छोटे पर्दे पर काम न करके बड़े पर्दे पर काम करने वाली हैं. लंबे समय से लगातार उनके बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हो रही हैं.

palak tiwari and shweta tiwari

अब जब पलक का डेब्यू होगा तब देखा जाएगा कि वे अभिनय में अपनी मां को टक्कर दे पाती है या नहीं लेकिन खूबसूरती और स्टाइल के मामले में पलक अपनी मां पर गई हैं. सोशल मीडिया पर भी पलक तिवारी काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. वे अक्सर अपनी इंस्टाग्राम से कुछ न कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं.

palak tiwari

पलक कभी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती है तो कभी कोई वीडियो. फिलहाल उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें वे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में वे हंसती मुस्कुराती ज्यादा नज़र आ रही हैं और डांस बहुत कम कर रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”इसी कारण से ही मैं कभी रील्स नहीं बनाती हूं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक ने हाल ही में अपना यह वीडियो पोस्ट किया है जिसे समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 91 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. आप देख सकते है कि वीडियो में पलक क्रॉप टॉप पहने हुए दिख रही हैं और हल्के फुल्के अंदाज में किसी अंग्रेजी गाने पर डांस कर रही हैं. वे चाहे जैसा भी डांस कर रही हो लेकिन उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

palak tiwari

पलक के इस वीडियो पर फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए हैं. किसी ने एक इमोजी के साथ कमेंट में लिखा कि, आप मेरी असली अभिव्यक्ति जानते हैं !! एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया है कि, ”बहुत खूबसूरत लग रही हो”. आगे एक यूजर लिखता है कि, ”आप बहुत हॉट लग रही हो”. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बहुत सुन्दर अद्भुत शानदार सुंदर सुंदर बहुत बढ़िया”.

सलमान खान की फिल्म में कर सकती है काम…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

सलमान खान की आगामी फिल्मों में ‘कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)’ दिवाली भी शामिल है. इसमें बिग बॉस फेम शहनाज गिल की एंट्री हुए है वहीं हाल ही में इस तरह की खबरें भी आई थी कि इस फिल्म में पलक तिवारी भी देखने को मिल सकती हैं.

श्वेता के पहले पति राजा की बेटी है पलक…

shweta tiwari

बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो शादी की थी और दोनों ही शादी असफल रही थी. उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. पलक राजा की बेटी हैं.

palak tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button