बॉलीवुड

आश्रम-3 में काम पाने के लिए ईशा गुप्ता ने डायरेक्टर संग रात भर की थी ऐसी हरकतें, तभी मिला रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम-3’ को लेकर बड़ी तेजी से चर्चा में है। गौरतलब है कि इस वेब सीरीज के पहले भी दो पार्ट आ चुके हैं जिसे काफी पसंद किया गया था। अब बॉबी देओल अभिनीत आश्रम का तीसरा सीजन भी जल्द ही आने वाला है जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित है। बता दें इससे पहले सीजन में दर्शकों को मशहूर अभिनेत्री त्रिधा चौधरी का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था।

लेकिन इस बार जानी-मानी अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी इसमें अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आएगी। वही जब से इसका ट्रेलर जारी किया गया है तब से फैंस के बीच इस वेब सीरीज को लेकर काफी एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है। इसी बीच ईशा गुप्ता ने बताया कि इस वेब सीरीज में रोल पाने के लिए उन्होंने डायरेक्टर को कई तरह के मैसेज किए थे।

esha gupta

आश्रम में रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता ने किए ऐसे मैसेज
गौरतलब है कि, आश्रम वेब सीरीज से बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का करियर एक बार फिर सफलता की ओर बढ़ रहा है। इस वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और अब इसके तीसरे पार्ट में भी वह तहलका मचाने वाले हैं। इसके तीसरे पार्ट में ईशा गुप्ता बॉबी देओल के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही है। इसी बीच अपने किरदार को लेकर ईशा गुप्ता का कहना है कि, उन्होंने यह रोल पाने के लिए काफी मशक्कत की, तब कहीं जाकर उन्हें ये रोल मिल पाया है।

esha gupta

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने कहा कि, “पहले मेरे पास श्रुति जी का फोन आया कि इस वेब सीरीज को लेकर प्रकाश झा के जहन में आपका नाम है। इसके बाद करीब 5-6 दिन कोविड में हां और ना के सोच-विचार में निकल गए। इसके बाद तो मैं सर के पीछे लग गई। सर ने फिर मुझे बोला कि शायद कास्टिंग कोई और लॉक हो गई है।

इसके बाद मैं सर को सुबह दोपहर और रात में, गुड मॉर्निंग से लेकर गुड नाइट तक मैसेज भेजे, करीब 20 दिनों तक। हमेशा पूछती थी कि क्या हुआ सर? तो जो चीज मुझे सच में चाहिए थी वो मैंने आखिरकार ले ही ली अपने हाथों में, लेकिन सर को सच में बहुत तंग किया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)


वहीं वेब सीरीज के अपने फेवरेट किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, “सभी का रोल बहुत अच्छा है। वैसे तो बाबा का किरदार सभी का फेवरेट किरदार होगा, लेकिन मेरा फेवरेट किरदार कोई और है। मेरा सीरीज में फेवरेट पात्र भोपा का है। भोपा का किरदार निभाने वाले चंदन से जब मैं पहली बार मिली तो मैंने उन्हें बताया कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। जब भी भोपा स्क्रीन पर आते हैं मैं उत्साहित हो जाती हूं। सबके किरदार बहुत अच्छे हैं। इसलिए जब सर ने मुझे इसमें ऐड किया तो मुझे प्रशेर ज्यादा फील हो रहा था क्योंकि जिस वजह से मुझे इसमें लाया गया है उसे बस मैं जस्टिफाई कर पाऊं।”

esha gupta

ऐसा रहा अब तक का ईशा गुप्ता का करियर
बता दें, ईशा गुप्ता ने सुपरहिट फिल्म ‘जन्नत-2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड दुनिया की ओर कदम बढ़ाएं। बता दे ईशा गुप्ता अब तक ‘हमशकल’, ‘बेबी’, ‘बादशाहो’, ‘रुस्तम’, ‘चक्रव्यू’ और ‘कमांडो-2’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

ईशा गुप्ता से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि उनकी तुलना हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली से होती है। लोगों का मानना है कि ईशा गुप्ता बिल्कुल एंजलीना जोली जैसी दिखाई देती है। वही उनका बोल्ड रूप उन्हें हॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही बनाता है। बता दे ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button