बॉलीवुड

गुजरात की खुशी पटेल ने पहना मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2022 का ताज, 12 ब्यूटी क़्वींस को हराया

यूनाइटेड किंगडम में बायो मेडिकल की पढ़ाई कर रही खुशी पटेल ने मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2022 का खिताब अपने नाम किया है। बता दें, शुक्रवार 24 जून 2022 की रात को उन्होंने यह ताज अपने सिर पर पहना जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और खुशी पटेल को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बता दे खुशी मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है और यह ताज जीतने के बाद उनके परिवार में खुशियों का माहौल है।

जहां खुशी ने मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का ताज पहना तो वहीं अमेरिका की वैदेही डोंगरे को फर्स्ट रनर अप और श्रुतिका माने ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। बता दे खुशी ने करीब 12 ब्यूटी क़्वींस को हराकर इस खिताब को अपने नाम किया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो खुशी बायोमेडिकल साइंस में मेजर और साइकोलॉजी में माइनर की पढ़ाई कर रही है।

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब जीतने के दौरान खुशी ने सफेद रंग की चमकीली गाउन पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं उनका क्राउन हीरों से जड़ा हुआ है जिसमें वह एक क़्वीन की तरह नजर आ रही है। प्रतियोगिता के दौरान खुशी ने हेवी नेकलेस के साथ-साथ बड़े इयररिंग्स केयर किए थे जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था। वहीं उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था।

khushi patel

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विदेश में चल रही ये प्रतियोगिता करीब 29 साल से आयोजित की जा रही है। हालांकि इस बार कोरोना वायरस के बाद करीब 3 साल बाद इस प्रतियोगिता को आयोजित किया गया था। वहीं इंडिया फेस्टिवल कमेटी की अध्यक्ष धर्मात्मा सरन ने कहा है कि, “कोरोना महामारी ने हमारे सोचने और जीने के तरीके को बदल दिया है।” बता दे आखिरी बार साल 2019 मुंबई की लीला होटल में इसका आयोजन किया गया था। वही बात की जाए प्रतियोगिता की फर्स्ट रनर अप वैदेही डोंगरे के बारे में तो उन्होंने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के दौरान हल्के गुलाबी रंग की चमकीली गाउन पहनी हुई थी।

khushi patel

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप का सहारा लिया था। इसके साथ ही उन्होंने ज्वेलरी कैरी की हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा सेकंड रनर अप रही श्रुतिका माने ने भी काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डार्क कलर का गाउन कैरी किया हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने हेवी मांग टीका और इयररिंग्स पहने हुए थे जिसमें वह बला की खूबसूरत दिखाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button