दिलचस्प

तेजाब लाओ, आंखों में डालना है.. वेलेंटाइन डे पर GF-BF का घिनौना रोमांस देख पगलाए लोग – Video

सिंगल लोगों का ‘वेलेंटाइन डे’ जब सूखा-सूखा मने तो उनके दिल को बड़ा दुख होता है। लेकिन इससे भी बड़ा दुख तब होता है जब किसी ऐसे इंसान का ‘वेलेंटाइन डे’ शानदार बन जाए जो आपसे किसी भी एंगल से बेहतर न हो। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी अनोखी जोड़ियां देखने को मिल जाती है। चलो एक बार के लिए यह भी मान लेते हैं कि प्यार अंधा होता है। लेकिन जब कोई कपल बड़े अजीब ढंग से प्यार करता है तो उसे देख उल्टी आती है।

लड़का-लड़की ने किया अजीब रोमांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक अतरंगी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का और लड़की इस कदर रोमांस करते हैं कि देखने वाले का जहर खाकर मर जाने का मन करता है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का और लड़की किसी फास्ट फूड शॉप के बाहर बैठे हैं। लड़का दिखने में काफी मोटा और काला है। वहीं लड़की दुबली और खूबसूरत है। अब इन दोनों के बीच एक ऐसा रोमांटिक पल आता है जो आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा।

लड़का मजे से आइसक्रीम खाता है। वह लड़की को भी ऑफर करता है, लेकिन वह मना कर देती है। फिर लड़के से आइसक्रीम खाते हुए गाल पर लग जाती है। इसके बाद जो होता है वह आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं। लड़की लड़के के गाल पर लगी आइसक्रीम को जुबान से चाट लेती है। यह देख शायद आपको बहुत घिन आए, लेकिन लड़की ऐसा बड़े मजे से करती है। बस लड़की की ये हरकत देख सिंगल लोगों का खून खौल उठता है।

देखकर लोग बोले- कोई जहर दे दो

वीडियो देख लोग कमेंट में बड़ी मजेदार बातें लिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा “ये क्या देख लिया.. अब जहर खाकर ही शांति मिलेगी।” दूसरे ने कहा “अब मुझे इस गोला पर नहीं रहना है।” तीसरा बोला “घोड़ों को नहीं मिल रही घास, गधे खा रहे च्यवनप्राष।” एक और कमेंट आता है “हमारे अंदर क्या काटें लगे हैं जो तुम्हें ये भालू पसंद आया।” बस ऐसे ही और भी मजेदार कमेंट आने लगे।


इंस्टाग्रा पर यह वीडियो real_joker_austin_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहे बंदे का नाम 𝐴𝑢𝑠𝑡𝑖𝑛 𝑆𝑡𝑎𝑛𝑙𝑦 है। वह इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है। वह हर बार अलग-अलग लड़कियों संग रोमांटिक रील्स बनाता है। कई बार तो एक साथ कई लड़कियां उसके संग रोमांस करती हैं। शायद वह ऐसा इंस्टा पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by riyoo_5 (@rioooo_5)


वैसे क्या आप कभी इस बंदे को डेट करना पसंद करेंगी?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button