बॉलीवुड

प्रियंका ने आखिरकार बता ही दिया निक से क्यों की उस ने शादी, क्यों की अमेरिकन..

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. हाल ही में हुई प्रियंका और निक की रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे किसी न किसी वजह से दोनों मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कभी दोनों की उम्र को लेकर लोग डिबेट करने लगते हैं तो कभी निक जोनस को प्रियंका के सामने छोटा दिखाने को लेकर. लेकिन इसी बीच एक पॉपुलर मैगज़ीन ने प्रियंका चोपड़ा के ऊपर एक ऐसा गंभीर आरोप लगाया है जिसे पढ़कर निक समेत पूरी जोनस फैमिली गुस्से से आगबबूला हो गयी है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

प्रियंका पर लगा यह गंभीर आरोप

बता दें, एक पॉपुलर मैगज़ीन ने प्रियंका चोपड़ा पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने केवल प्रसिद्धि पाने के लिए निक जोनस से शादी की है. इस मैगज़ीन ने प्रियंका पर निक से शादी करने के लिए ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ होने का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक प्रियंका ने निक से शादी इसलिए की है ताकि वह वर्ल्डवाइड फेमस हो सकें. हालांकि, जोनस परिवार ने इस आर्टिकल का कड़ा विरोध किया जिसके बाद इस आर्टिकल को हटा दिया गया. लेकिन अब खुद प्रियंका चोपड़ा इस मुद्दे पर खुलकर सामने आई हैं.

प्रियंका ने दी सफाई

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा, “इस आर्टिकल को पढने के बाद मैंने कोई रिएक्शन नहीं दिया. मैं उस समय चुप रही. लेकिन जब मैं निक को ढूंढते हुए होटल के रूम में गयी तो मैंने देखा निक, जो, सोफी टर्नर और मां गुस्से से भरे पड़े हैं और गुस्से से अपने फ़ोन पर उस आर्टिकल का जवाब दे रहे हैं. मुझे लगा जैसे मैं सपना देख रही हूं और कभी इस सपने से जागना नहीं चाहती”.

ट्रोलर्स को भी दिया जवाब

इस इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने उन ट्रोलर्स को भी जवाब दिया जो उन्हें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर निक के साथ फोटो पोस्ट करने के लिए ट्रोल करते रहते हैं. प्रियंका ने कहा, “अगर मैं बहुत फेमस नहीं होती और मेरी अभी-अभी शादी हुई होती तो क्या आपको नहीं लगता कि मैं तब भी अपनी और अपने पति की तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर रही होती? मैं एक सेलेब्रिटी हूं, इसका यह मतलब बिलकुल नहीं है कि मैं अपने नवविवाहित होने पर गर्व न करूं”. प्रियंका के मुताबिक सेलेब्रिटी बनते ही उनकी प्राइवेसी ख़त्म हो गयी थी. लेकिन फिर भी उन्हें कुछ चीजों को पर्सनल रखना पसंद है. उनका मानना है कि जब भी लोग उन्हें ट्रोल करते हैं तब निक की तरफ से उन्हें बहुत सपोर्ट मिलता है.

पढ़ें सलमान खान के सामने अर्पिता ने खोली थी प्रियंका की पोल, कहा- ‘उनका मन ही नहीं था’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.   

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button