अन्य

पत्नी और बेटी को छोड़ इस एक्टर ने 37 की उम्र में की दूसरी शादी, कहा- आपने सच्चा प्यार दिखाया

भोजपुरी सिनेमा की चर्चित हस्तियों में अभिनेता यश कुमार भी स्थान रखते हैं. 38 वर्षीय यश कुमार भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं. बता दें कि आज (12 फरवरी) यश का जन्मदिन है. उनका जन्म 12 फरवरी 1985 को उत्तर प्रदेश के बलिया में हुआ था.

यश कुमार की लोगों के बीच एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी दर्शकों के बीच वे काफी लोकप्रिय हैं. वे अब तक कई फिल्मों में काम आकर चुके हैं. वैसे आज हम आपको उनके 38वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनके निजी जीवन के बारे में बताएंगे. उन्होंने दो-दो शादियां की थी.

38 वर्षीय यश कुमार ने दो बार शादी की है. उनकी पहली शादी अंजना सिंह से हुई थी. बता दें कि अंजना सिंह भी भोजपुरी अभिनेत्री हैं. एक समय दोनों कलाकारों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी. हालांकि बाद में यश की दगाबाजी के कारण जोड़ी टूट गई थी.

शादी के बाद यश और अंजना सिंह एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम अदिति सिंह है. हालांकि अदिति के माता-पिता का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चला. दोनों के रिश्ते में किसी तीसरे के कारण दराद पड़ गई थी. फिर आगे जाकर दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली.

यश कुमार और अंजना की शादी टूटने का कारण अभिनेत्री निधि झा को माना जाता है. शादीशुदा और एक बेटी के पिता होने के बावजूद यश का दिल निधि पर आ गया था. निधि पर दिल हारने के चलते यश ने अंजना से रिश्ते खत्म कर लिए थे. बता दें कि 37 साल की उम्र में यश ने 33 वर्षीय निधि से दूसरी शादी कर ली थी.

यश और निधि की शादी मई 2022 में कोरोना काल के समय हुई थी. दोनों की शादी को आठ माह से अधिक का समय हो चुका है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. जबकि दोनों ने फरवरी 2022 में सगाई की थी. दोनो की सगाई को एक साल हो चुका है.

जब यश ने कहा था- निधि ने दिखाया सच्चा प्यार

शादी से पहले निधि और यश ने एक दूजे को कुछ समय तक डेट किया था. सितंबर 2021 में दोनों कलाकारों के रिश्ते पर मुहर लग गई थी. तब अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से यश ने निधि संग दो तस्वीरें पोस्ट की थी.

यश ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”आपने मुझे दिखाया कि सच्चा प्यार क्या होता है. मैं आपको कभी भी खोना नहीं चाहता… आप मेरी जिंदगी की सनशाइन हो निक्कू, लव यू”. अभिनेता की पोस्ट पर निधि ने भी प्रतिक्रिया दी थी. निधि ने लिखा था कि, ”लव यू टू बेबी. मुझे सहन करने के लिए धन्यवाद”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button