क्रिकेट

शानदार फैमली मैन भी है ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर, देखें परिवार संग उनकी अनदेखी तस्वीरें

क्रिकेट की दुनिया के ‘भगवान’ कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भला कौन नहीं जानता। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट प्रेमियों की जान है। उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर क्रिकेट की दुनिया में एक अलग छाप छोड़ी है। जब भी क्रिकेट की बात होती है तो सचिन तेंदुलकर का जिक्र हमेशा होता है। हालांकि सचिन तेंदुलकर ना केवल एक अच्छे खिलाड़ी है बल्कि वह बहुत अच्छी फैमिली मैन भी है। जी हाँ.. सचिन को अक्सर अपने परिवार के साथ देखा जाता है। वह बाकी खिलाड़ियों की तरह पार्टी करने की बजाय अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

sachin tendulkar

आज हम आपको बताएंगे सचिन तेंदुलकर की कुछ ऐसी खूबसूरत तस्वीरों के बारे में जब वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई दिए। तो आइए देखते हैं सचिन तेंदुलकर की कुछ अनदेखी तस्वीरें…

sachin tendulkar

डॉक्टर को बनाया पत्नी
बता दें, सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की शादी 24 मई 1995 को हुई थी। इन दोनों ने शादी से पहले करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद ये शादी के बंधन में बंध गए। बता दे अंजली तेंदुलकर शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर है। सचिन तेंदुलकर की पत्नी होने के अलावा भी उनका एक बड़ा नाम है।

sachin tendulkar

अंजली सचिन से करीब 6 साल बड़ी है। शादी के कुछ साल बाद साल 1997 में बेटी सारा तेंदुलकर का जन्म हुआ। इसके बाद साल 1999 में उनके घर बेटे अर्जुन तेंदुलकर का जन्म हुआ। बता दे सचिन तेंदुलकर के बच्चे काफी पॉपुलर है। जहां सारा तेंदुलकर आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचती है तो वही अर्जुन तेंदुलकर भी क्रिकेट की दुनिया में नाम कमा रहे हैं।

sachin tendulkar

बच्चों संग सचिन की जबरदस्त बॉन्डिंग
बता दें, सचिन तेंदुलकर को अक्सर अपने परिवार के साथ स्पॉट किया जाता है। लॉक डाउन के समय में उन्होंने अपने बेटे के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों और वीडियो में वह कभी अपने बेटे की दाढ़ी सेव करते हुए नजर आए थे तो कभी वह उनके साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दिए थे।

sachin tendulkar

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर की अपनी बेटी सारा तेंदुलकर से भी जबरदस्त बॉन्डिंग है। सारा अक्सर अपने पिता के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

sachin tendulkar

बता दे सारा तेंदुलकर किसी हीरोइन से कम नहीं है। आए दिन अपने ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वही इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.4 मिलियन फ़ॉलोअर्स है। सारा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है।

sachin tendulkar

sachin tendulkar

इसके अलावा उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के ही स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। सारा अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार सारा का नाम मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

sachin tendulkar

sachin tendulkar

बेहद स्टाइलिश हैं सचिन की पत्नी अंजलि
वहीं बात की जाए सचिन तेंदुलकर की पत्नी के बारे में तो वह भी खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती है। इतना ही नहीं बल्कि अंजली तेंदुलकर काफी स्टाइलिश तरीके से रहना पसंद करती है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। उनकी भी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग तगड़ी है। अंजलि अक्सर कई मुद्दे पर अपनी राय रखती है।

sachin tendulkar

sachin tendulkar

anjali tendulkar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button