बॉलीवुड

ये हैं माधुरी दीक्षित की सबसे विवादित तस्वीरें, जिन्हे देख कर आज भी उनके बच्चे हो जातें हैं शर्मिंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांस क्वीन और धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। फैंस आज भी उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग, डांस, खूबसूरती और दिलकश अदाओं से हर किसी का दिल जीता है। आज भी वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

madhuri dixit

हालांकि माधुरी दीक्षित के जीवन में ऐसा भी दौर आया था जब उनकी लगातार कई फिल्में फ्लॉप हुई थी। ऐसे में उन्होंने ऐसी फिल्में भी साइन की जिसके कुछ सींस ने खूब लाइम लाइट लूटी। इतना ही नहीं बल्कि माधुरी की इन तस्वीरों ने एक समय पर तहलका मचा दिया था और यह तस्वीरें विवाद में भी रही थी। आइए देखते हैं माधुरी दीक्षित की विवादित तस्वीरें..

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘अबोध’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद माधुरी ने कुछ और फिल्मों में काम किया लेकिन ये फ़िल्में भी कुछ ख़ास नहीं चली। इसके बाद माधुरी को ‘तेजाब’ में काम करने का मौका मिला जिसके जरिए वह काफी पॉपुलर हुई। इस फिल्म में उन्होंने एक बलात्कार की पीड़ित महिला का किरदार निभाया था जिसके माध्यम से वो काफी पॉपुलर हुई थी। इसी फिल्म से जुड़ी माधुरी की एक तस्वीर काफी चर्चा में रही थी।

madhuri dixit

इसके बाद उन्होंने मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के साथ फिल्म ‘दयावान’ में काम किया था जिसमें उन्होंने अभिनेता के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। इतना ही नहीं बल्कि इस सिन की वजह से वह काफी चर्चा में रही थी। कहा जाता है कि, ये सिन करने के दौरान अभिनेता विनोद खन्ना बहक गए थे।

madhuri dixit

इसके अलावा माधुरी का नाम मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि, फिल्म ‘वर्दी’ में काम करने के दौरान जैकी और माधुरी एक दूसरे के करीब आ गए थे। इतना ही नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वो आज भी माधुरी के साथ परदे पर रोमांस की इच्छा रखते है।

madhuri dixit

वहीं जाने-माने अभिनेता संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा। इतना ही नहीं बल्कि जब भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र होता है तो माधुरी और संजय दत्त का नाम जरूर लिया जाता है। वहीं फिल्म खलनायक की शूटिंग के दौरान इन दोनों की नजदीकी बढ़ने लगी थी। बता दे माधुरी और संजय दत्त की किसिंग तस्वीर भी काफी चर्चा में रही थी।

madhuri dixit

कहा जाता है कि फिल्म ‘खलनायक’ में माधुरी के किरदार के लिए अभिनेता संजय दत्त ने ही फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घाई को यह नाम सुझाया था। इसके बाद सुभाष घई ने इस फिल्म को साइन करने के दौरान अभिनेत्री से यह करार करवाया था कि वह फिल्म के दौरान मां न बने, लेकिन इस दौरान माधुरी दीक्षित कुंवारी थी। ऐसे में उनके इस बयानों के कारण माधुरी का नाम काफी चर्चा में रहा था।

madhuri dixit

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button