बॉलीवुड

दलजीत ने पति निखिल संग शेयर की हनीमून की निजी तस्वीर, भड़के यूजर्स ने लगाई फटकार

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। बता दें, दलजीत कौर ने पिछले दिनों ही एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी रचाई है और अब वह विदेश शिफ्ट हो गई जहां से लगातार अपनी तस्वीरें साझा कर रही है। इसी बीच दलजीत कौर ने अपनी हनीमून की निजी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर दी जिसके बाद यूजर्स उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

Dalljiet Kaur

पति संग रोमांटिक हुई दलजीत कौर
दरअसल, दलजीत कौर इंस्टाग्राम पर अपने पति निखिल पटेल के साथ एक निजी तस्वीर शेयर की जिसमें यह दोनों सिजलिंग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। देखा जा सकता है कि दलजीत इस दौरान ऑरेंज कलर की ब्रालेट और स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है जबकि निखिल पूरी तरह से शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में यह दोनों पुल के किनारे बैठकर हॉट पोज देते हुए दिखाई दिए।

Dalljiet Kaur

जैसे ही दलजीत ने सोशल मीडिया पर अपनी इस निजी तस्वीर साझा की तो यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस को बुरी तरह से डांट लगाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इस तरह की तस्वीरें पोस्ट न करें।” वहीं एक ने बुजुर्ग शख्स के साथ शादी करने को लेकर तंज कसा तो वहीं एक ने कहा कि, “अपनी पर्सनल चीजें बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर न करें। याद रखें कि कुछ बुरी नजरें भी होती हैं।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए।

Dalljiet Kaur

2 बेटियों के पिता से की दूसरी शादी
गौरतलब है कि दलजीत कौर की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी मशहूर एक्टर शालीन भनोट से हुई थी लेकिन एक बेटे के जन्म के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। बता दे दलजीत कौर और शालीन की शादी केवल 6 साल चल पाई थी। इसके बाद साल 2015 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

Dalljiet Kaur

बता दे शालीन पर दलजीत ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इसके बाद दलजीत कौर कई दिनों तक सिंगल रही और फिर उन्होंने दो बेटियों के पिता निखिल पटेल के साथ शादी रचा ली। निखिल पटेल की भी पहले शादी हो चुकी थी जिनसे उन्हें दो बेटियां हुई थी।  हालांकि उनकी एक बेटी उनकी पत्नी के पास रहती है जबकि उनकी दूसरी बेटी उनके साथ रहती है।

Dalljiet Kaur

वहीं दलजीत कौर निखिल की एक बेटी और अपने बेटे की मिलकर परवरिश कर रही है। निखिल से शादी के बाद दलजीत केन्या शिफ्ट हो गई है। फिलहाल एक्ट्रेस के कमबैक की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, दलजीत ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं..’ जैसे हिट शोज में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button