बॉलीवुड

एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी पर आलिया का कमेंट, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरकार 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। कपल की शादी राजस्थान के जैसलमेर की सूर्यगढ़ पैलेस में हुई जहां पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सितारे पहुंचे थे। बता दें, जैसे ही कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस में गजब उत्साह देखने को मिला और हर किसी ने उन्हें शादी की बधाई दी। इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कपल को शादी की बधाई दी। लेकिन इन सबके बीच में सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया ने भी खास नोट लिखा जो चर्चा का विषय बन गया। तो आइए जानते हैं आलिया भट्ट ने क्या कहा?

kiara advani

आलिया और सिद्धार्थ ने एक साथ किया था डेब्यू
सबसे पहले हम आपको यह बताना चाहेंगे कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। दरअसल, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को भी एक नया मुकाम हासिल हुआ था।

kiara advani wedding

इसके बाद तीनों का ही करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल पड़ा और कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने में कामयाब रही। इस फिल्म में काम करने के बाद सिद्धार्थ और आलिया एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों डेट करने लगे। कई बार इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसके अलावा कई बार इनको हाथों में हाथ लिए देखा गया था। हालांकि फिर किसी कारणवश इनका ब्रेकअप हो गया।

sidharth

आलिया से ब्रेकअप के बाद मिली कियारा
बता दें, सिद्धार्थ से अलग होने के बाद आलिया भट्ट जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर को डेट करने लगी और साल 2022 में वह शादी के बंधन में बंधी। इसके बाद उनके घर बेटी राहा कपूर का जन्म हुआ। वहीं सिद्धार्थ कियारा को दिल दे बैठे। बता दे इन दोनों ने फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ काम किया था। इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और यह एक दूसरे को डेट करने लगे और अब 7 फरवरी 2023 को यह भी शादी के बंधन में बंध गए। कियारा और सिद्धार्थ की शादी से आलिया भी बहुत खुश है। दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा कि, “बधाई हो…”

बात की जाए आलिया के काम के बारे में तो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली है। फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्टर रणवीर सिंह मुख्य किरदार में होंगे। आलिया को आखरी बार साल 2022 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button