बॉलीवुड

‘रिश्तेदारों ने मेरे कपड़े तक फाड़ दिए ,.मैं मर भी जाऊं तब भी वह मुझे..’ उर्फी जावेद का छलका दर्द

अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री उर्फ जावेद को भला कौन नहीं जानता। ऊर्फी जावेद हमेशा लाइमलाइट में रहती है, वही उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें, उर्फी जावेद अपने खास स्टाइल और बोल्ड कपड़ों के लिए पहचानी जाती है।

urfi javed

हालाँकि वह कई बार इन कपड़ों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है, लेकिन उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता। अब हाल ही में ऊर्फी जावेद ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। उन्होंने अपने रिश्तेदारों को लेकर कहा कि एक समय पर उनके कपड़े फाड़ दिए जाते थे लेकिन अब वही उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब रहते हैं। आइए जानते हैं इसके अलावा उर्फी जावेद ने क्या क्या कहा?

‘मैं मर भी जाऊं तब भी उंगलियां उठेंगी’

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद से जब सवाल किया कि, लोगों के मन में ये धारणा है कि, आप पैपराजी को पैसा देती हैं, तब जाकर वे सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज पोस्ट करते हैं? इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि, “लोग आपको हमेशा सवाल करेंगे।

मैं मर भी जाऊं तब भी वह मुझे पर उंगली उठाएंगे। मैं इन बातों की परवाह अब नहीं करती हूं।  ये वही लोग हैं जो मुझे कहते थे कि मेरे पास फ्लाइट की टिकट तक खरीदने के पैसे नहीं हैं। मैं पूरा क्रेडिट इन लोगों को देती हूं। जब भी मेरी शादी होगी तो ये सभी लोग चीफ गेस्ट होंगे।”

urfi javed

इसके अलावा उर्फी जावेद ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर कहा कि, “सच कहूं तो मुझे तैयार होना बहुत पसंद है। मैं हमेशा से ही एक फैशनेबल एक्टर बनना चाहती थी। मैं हमेशा अच्छे से ड्रेसअप होती हूं। रही बात खुश होकर फोटो देने की तो मैं हमेशा सच्चाई के साथ फोटो देना पसंद करती हूं। अगर मैं कैमरे के सामने रो रही हूं या फिर गुस्सा हूं तो वह भी मैं उसे सच्चाई के साथ देती हूं। मैं कोई प्रेशर नहीं लेती।”

urfi javed

‘रिश्तेदारों ने मेरे कपड़े तक फाड़ दिए’

वहीं अपने रिश्तेदारों को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि, “एक दिन मेरे पिता के साथ कुछ रिश्तेदार घर आए और मेरे कपड़ों को देखने लगे। मैं हमेशा से ही बोल्ड रहना पसंद करती आई हूं और अच्छे से ड्रेसअप होती हूं। रिश्तेदारों को मेरे कपड़े पसंद नहीं आए और उन्होंने गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाला। कैंची से मेरे न जाने कितने कपड़े काट दिए। उस दिन मैंने तय किया कि मैं अपने सारे कपड़े फिर से तैयार करूंगी और आज वही रिश्तेदार मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते हैं।”

urfi javed

आगे उर्फी ने बताया कि, “मैं बचपन से ही करिश्मा कपूर और उर्मिला मातोंडकर की दीवानी हूं। मुझे इन दिनों का ड्रेसिंग सेंस बहुत पसंद है। फ्यूचर में मैं अपनी एक फैशन लाइन लॉन्च करूंगी।”

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद को सबसे पहले टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवंति की भूमिका में देखा गया। इसके बाद वह ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘डायन’ जैसे कई शो में नजर आ चुकी है। इसके अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी बनी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button