वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया बच्चे का विडियो, लोग बोले ‘ये आपके जैसा मौका देख चौका मार रहा हैं’

बचपन जिंदगी का सबसे प्यारा दौर होता हैं. इस दौरान आपको दुनियांदारी की चिंता नहीं होती हैं. आप मस्त होकर अपनी लाइफ एन्जॉय करते हैं. अधिकतर सभी का बचपन शरारतों से भरा होता हैं. खासकर जब हम स्कूल जाते हैं तो वहां होने वाली घटनाएं हमारी यादों में हमेशा के लिए जुड़ जाती हैं. याद हैं जब भी स्कूल जाते थे तो सबसे पहले हाथ जोड़ प्रार्थना होती थी. इस प्रार्थना के दौरान बच्चे अक्सर कुछ ना कुछ शैतानियाँ करते रहते थे. अब ऐसा ही एक विडियो पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हैं.

इस विडियो में एक छोटा सा बच्चा स्कूल ग्राउंड में खड़ा बाकी स्टूडेंट्स और टीचर के साथ प्रेयर कर रहा हैं. इस दौरान बच्चे ने हाथ जोड़ रखे हैं. अब दिलचस्प बात ये होती हैं कि बच्चे के हाथों के बीच एक लॉलीपॉप भी हैं. ऐसे में ये बच्चा बड़ी चालाकी से हाथ जोड़ने की आड़ में प्रेयर के बीच बीच में लॉलीपॉप खाता रहता हैं. ये नजारा देखने में बड़ा ही मजेदार लगता हैं. बच्चा भी यहाँ समझदार हैं. जब टीचर प्रेयर बोलती हैं तब वो लॉलीपॉप चूस लेता हैं और जब बच्चों के बोलने की बारी आती हैं तो वो प्रेयर दोहराने लगता हैं.

बच्चे की इस मासूमियत और मल्टीटास्किंग को देख लोग सोशल मीडिया अपर बड़े खुश हो रहे हैं. उन्हें ये विडियो देख बचपन की याद आ गई. सहवाग ने इस विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं “इस बच्चे का अलग ही जलवा हैं. किसे इस हरकत को देखकर अपनी याद आ गई?


सहवाग के इस विडियो को अब हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. लोग उनसे इस मजेदार विडियो को साझा करने के लिए धन्यवाद कह रहे हैं. एक यूजर ने तो कमेंट कर बोला कि ‘यह बिल्कुल आपके जैसे हैं सर मौका देखकर चौका मार दे रहा है.’ वहीं दूसरा यूजर कहता हैं ‘वाह क्या बात हैं सर.. मुझे मेरी बचपन की याद दिला दी इस बच्चे ने..’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे. लोग इस विडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. इसे रीट्वीट भी बहुत किया जा रहा है. बरहाल आप भी इस विडियो को यहाँ देख एन्जॉय कर सकते हैं.


उम्मीद करते हैं कि इस मजेदार विडियो को देख आपकी बचपन की यादें भी ताजा हो गई होगी. वैसे ये बचपन हैं ही ऐसी चीज. इसमें जो भी करते हैं वो सुनहरी यादें बनकर रह जाता हैं. वैसे स्कूल के टाइम की आपकी कौन सी सबसे सुनहरी यादें है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही ये विडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. आप इसे जितना ज्यादा शेयर करेंगे उतने ही अधिक लोग इसे देख बचपन की यादें ताजा कर पाएंगे.

इस तरह की मजेदार और रोचक ख़बरों के लिए आप हमारे साथ जुड़े रही. हम रोजाना आपके लिए ऐसी ही बढ़िया चीजें लाते रहेंगे. हमारा उद्देश्य आपकी जिंदगी में जानकारी और खुशियाँ भरना हैं. यहाँ आपको हर वेराईटी की खबरे पढ़ने को मिल जाएगी.

Leave a Reply