बॉलीवुड

आर. माधवन के बेटे वेदांत ने हासिल किए 7 मेडल, ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ किया पापा का नाम रोशन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुके जाने-माने अभिनेता आर. माधवन अपने बेटे वेदांत के कारण एक बार फिर गर्व महसूस कर रहे हैं। दरअसल, आर माधवन के बेटे वेदांत ने ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ 2023 में करीब 7 मेडल अपने नाम किए हैं जिसके बाद आर माधवन खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। बता दे वेदांत ने महाराष्ट्र की तरफ से स्विमिंग में हिस्सा लेते हुए 5 गोल्ड अपने नाम किए जबकि 2 सिल्वर मेडल हासिल किए हैं। माधवन ने फैंस के साथ भी खुशखबरी को साझा किया है।

ख़ुशी से फुले नहीं समाए आर माधवन
आर. माधवन ने ट्विटर पर साझा करते हुए अपने बेटे के लिए एक दिल छूने वाला पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा कि, “मैं अपेक्षा फर्नांडीज और वेदांत का प्रदर्शन देखने के बाद काफी खुश हूं। मैं इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान और अनुराग ठाकुर सहित अन्य लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इसे शानदार तरीके से आयोजित किया। मुझे आज काफी गर्व हो रहा है।”

एक्टर ने आगे लिखा कि, “भगवान की कृपा से 100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में गोल्ड, 400 मीटर और 800 मीटर में सिल्वर पदक। इस बार खेलो इंडिया यूथ गेम्स में महाराष्ट्र की तरफ से काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। 2 ट्रॉफी जीतने पर आपको बधाई। 1 ट्रॉफी स्वीमिंग टीम ने और 2 ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी में जीत हासिल की।”

बेटे के लिए दुबई में शिफ्ट हो गए थे माधवन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आर. माधवन के बेटे वेदांत तैराक भी है जिन्होंने पिछले साल जुलाई में जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में नेशनल रिकॉर्ड अपने नाम बनाया था। वहीं साल 2021 के मार्च में वेदांत ने लातविया ओपन में कांस्य पदक हासिल किया था और बीते साल जूनियर नेशनल एक्वेटिक चैंपियनशिप में सात पदक (चार रजत और तीन कांस्य) हासिल किए थे।

r madhavan

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के बच्चे ज्यादातर फिल्मों की तरफ रुख करते हैं, लेकिन माधवन के बेटे वेदांत खेलों में ज्यादा रुचि रखते हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई मेडल अपने नाम किए हैं और हमेशा ही आर माधवन को गर्व महसूस कर आया है।

r madhavan

खास बात यह है कि आर. माधवन भी अपने बेटे के लिए हमेशा साथ खड़े रहते हैं। साल 2021 में वह अपनी पत्नी सरिता के साथ दुबई में ही बेटे की ओलंपिक की तैयारी को लेकर शिफ्ट हो गए हैं। आर माधवन ने बताया था कि, “वेदांत ने खेल को अपना करियर चुना है। मैं और मेरी पत्नी सरिता उसके साथ हैं। वह पूरी दुनिया में स्विमिंग चैंपियनशिप जीत रहा है। यह हमारे लिए गर्व की बात है। उसके एक्टर नहीं बनने का मुझे कोई पछतावा नहीं है। बच्चों को उनके सपने की उड़ान उड़ने देना चाहिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button