मनोरंजन

झोपड़पट्टी में रहने वाला मामूली ड्राइवर निकला आदिल, सच्चाई जान कर फूट-फूटकर रोई राखी: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामेबाज क़्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत की निजी जिंदगी उधर पुथल चल रही है, वहीं उनके पति आदिल खान दुर्रानी सलाखों के पीछे पहुँच गए थे। एक्ट्रेस ने आदिल खान दुर्रानी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया। अब इसी बीच राखी ने एक बार फिर से आदिल को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया।

फूट-फूटकर रोती दिखीं राखी

rakhi sawant

दरअसल, जब राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान को मीडिया से मिलवाया था तब उन्होंने कहा था कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान बेंगलूर स्थित एक शोरूम के मालिक हैं। इसके अलावा भी राखी ने बताया था कि दुबई में भी आदिल की कुछ प्रॉपर्टी और लग्जरी गाड़ियां है। लेकिन अब इन सब के बीच में राखी ने अपना बयान बदलते हुए कहा कि आदिल महज एक ड्राइवर है और आदिल ने उन्हें धोखा दिया है। इससे जुड़ा एक्ट्रेस का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

rakhi sawant

इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती है कि, उनका पति ड्राइवर है। हालांकि, वह यह भी कहती नजर आ रही हैं कि गरीबी से उन्हें दिक्कत नहीं है, लेकिन आदिल को उनसे झूठ नहीं बोलना चाहिए था। दरअसल, हुआ यूँ कि हाल ही में राखी आदिल के घर मैसूर पहुंची थीं जहां पर उन्हें ये पता चला कि, आदिल ड्राइवर है। राखी को ये बात सुनकर बड़ा सदमा लगा। राखी ने कहा कि, “आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, हे मेरे खुदा, कहां हो आप।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Waahiid Ali Khan (@waahiidalikhan)

आदिल ने राखी संग जबरदस्ती बनाए संबंध..

बता दे, इससे पहले राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट के आरोप लगाए थे। इसके अलावा एक्ट्रेस का कहना था कि ऑपरेशन के बाद आदिल ने उनके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया जिसके चलते उनका मिसकैरेज भी हुआ।

राखी ने कहा था कि, “आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। ऑपरेशन बहुत बड़ा था। मेरा मिसकैरेज हो जाना बिग बॉस से बाहर आने के बाद… आप समझ सकते हैं। आदिल ने मुझे मना किया था कि मत बताना। डॉक्टर शिंदे ने इन्हें बोला था कि ऑपरेशन के तीन महीने तक आप कुछ कर नहीं सकते हैं। लेकिन 10 दिन के अंदर ही वो रुक नहीं पाए।”

rakhi sawant

बता दें, राखी ने ये ऑपरेशन सितंबर, 2022 में करवाया था। उनके यूट्रस के ऊपर एक गांठ थी जिसकी सर्जरी हुई थी। इसके बाद ही राखी प्रेग्नेंट हो गई। गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से राखी मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button