दिलचस्प

अपनी शादी में बेटे ने दिव्यांग मां के साथ किया डांस, नजारा देख नम हो गई सबकी आंखें – Video

जब हम बच्चे होते हैं तो मां हमारा बहुत ख्याल रखती है। हमे गोदी में लेकर घूमती है। सारे काम करने में मदद करती है। फिर हम बड़े हो जाते हैं। हमारी मां बूढ़ी हो जाती है। फिर देखरेख की जिम्मेदारी बेटे पर आ जाती है। वह बूढ़ी मां का बच्चे की तरह ख्याल रखता है। मां बेटे की प्यारी बॉन्डिंग से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

बेटे ने किया दिव्यांग मां संग डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिव्यांग मां और बेटे का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। बेटे का नाम जैक पोइरियर (Zak poirier) है। वहीं मां का नाम कैथी पॉयरियर है। मां को एएलएस यानि एमियोट्रोफिक लेटरल स्क्लेरोसिस नाम की बीमारी है। इस कारण वह अपने दोनों पैरों से चल नहीं सकती है। वे हमेशा व्हील चेयर पर ही रहती हैं। हालांकि उनके बेटे की शादी में कुछ ऐसा होता है जिसे देख हर किसी की आंखें भर आती है।

जैक पोइरियर जब शादी के बंधन में बंधता है तो उस दिन वह अपनी दिव्यांग मां के साथ एक खूबसूरत डांस करता है। शादी में उनकी मां खूबसूरत ड्रेस में आती है। इसके बाद जैक के दोनों भाई मां को व्हील चेयर से उठाने में मदद करते हैं। फिर बेटा जैक अपनी मां को बाहों में थाम उनके साथ होले-होले डांस करता है।

नजारा देख भावुक हुए सभी

इस दौरान हर कोई भावुक हो जाता है। मां बेटे की यह स्ट्रॉंग बॉन्डिंग देख लोगों का दिल पसीज रहा है। दोनों जैसे ही डांस पूरा अकरते हैं तो शादी में आए मेहमान उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं। सभी खड़े होकर तालियां बजाते हैं। दूसरी तरफ जैक अपनी मां को प्यार से ‘आई लव यू’ कहते हैं। यह पूरी घटनाकरम वीडियो में कैद हो जाता है जो अब बड़ा वायरल हो रहा है।

इस प्यारे वीडियो को जैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “मेरे ग्रेजुएट होने से पूर्व मां को ALS (एमियोट्रोफिक लेटरल स्क्लेरोसिस) हो गया। तभी से मैं उन्हें इस बीमारी से बहादुरी से लड़ते हुए देखता आ रहा हूं। उन्होंने हर चुनौती का डटकर सामना किया। वह खुद अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो सकती, लेकिन फिर भी हम दोनों ने मेरी शादी में डांस किया। वे मुझे रोज प्रेरणा देती हैं। उन्हीं की वजह से मैं विनम्र, दयालु और निस्वार्थ हूं।

यहां देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zak Poirier (@z_poirier)

वैसे आप लोगों को मां बेटे का यह डांस कैसा लगा ?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button