बॉलीवुड

हैंगओवर उतारने के लिए अपने बैग में ये चीजें रखती है दीपिका पादुकोण, बहुत ख़ास है दवाई

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेर रही हैं. दीपिका के लिए यह सम्मान और गौरव की बात है कि वे इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर के रूप में शामिल हुई हैं. दीपिका ने फ़्रांस में चल रहे इस फिल्म फेस्टिवल में अब तक कई बार रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे हैं.

deepika padukone cannes 2022

फ्रांस में 17 मई से कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हुई हैं. यह दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म समारोह माना जाता है. इस समारोह का समापन 28 मई को होने वाला है. इससे पहले अब तक दीपिका कांस में अलग अलग कपड़ों म कई बार वॉक कर चुकी हैं. दीपिका कभी साड़ी पहने हुए रेड कार्पेट पर नजर आईं तो कभी वनपीस में देखने को मिली.

deepika padukone cannes 2022

हिंदी सिनेमा के कलाकारों के बारे में उनके फैंस हर समय अधिक से अधिक जानना चाहते हैं. अक्सर फैंस के बीच अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में अधिक से अधिक जानने की उत्सुकता देखने को मिलती है. ऐसे में आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण आखिर अपने बैग में क्या-क्या रखती हैं ? तो चलिए आपको इस बड़े से सवाल का जवाब देते हैं.

हैंगओवर उतारने के लिए ख़ास दवा रखती हैं दीपिका…

deepika

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने बैग में कई चीजें रखती हैं. हालांकि पहले आप यह जानिए कि आखिर अभिनेत्री के बैग में हैंगओवर उतारे के लिए क्या क्या इंतजाम होता है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ऐश्वर्या अपने बैग में Alka Seltzer नाम की दवाई रखती है जो कि हैंगओवर उतारने में मदद करती है. यह दवाई हैंगओवर के लक्षणों को कम करती है जिसमें सिर दर्द, बदन दर्द, थकान आदि शामिल है.

ये चीजें भी होती है दीपिका के बैग में…

deepika padukone

हैंगओवर की दवाई के अलावा दीपिका अपने बैग में माउथ फ्रेशनर, पेंसिल-डायरी भी रखती हैं. इनके अलावा बताया जाता है कि दीपिका के बैग में सेफ्टी पिन्स और बैंडेज भी रहती है.

deepika padukone

गौरतलब है कि दीपिका को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 15 साल का समय हो गया है. दीपिका के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में हुई थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘ओम शांति ओम’. इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता शाहरुख़ खान ने काम किया था.

deepika padukone

दीपिका ने अपने डेढ़ दशक के करियर में कई शानदार फ़िल्में दी है और वे एक बड़ी अदाकारा के रूप में गिनी जाती हैं. उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘पठान’ है.

deepika padukone

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button