बॉलीवुड

सलमान ने जिम में जमकर बहाया पसीना, भड़क उठे फैंस, बोले- कभी रोजा भी रख लो, बस नाम से ही खान हो

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान अपने अभिनय के साथ ही अपनी गजब की फिटनेस से भी चर्चा में बने रहते हैं. अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. इसी बीच उनकी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें भी फैंस का ध्यान खींच रही है.

सलमान खान हिंदी सिनेमा के सबसे फिट कलाकारों में से एक है. 57 साल की उम्र में भी सलमान की फिटनेस गजब की है. इस उम्र में भी वे नौजवानों को टक्कर देते है. सलमान लगातार अपने सोशल मीडया एकाउंट से फिटेनस से जुड़ी पोस्ट साझा कर रहे हैं.

अभिनेता ने हाल ही में एक और पोस्ट की है. उन्होंने इंस्टाग्राम से हाल ही में तीन तस्वीरें साझा की है. इनमें वे जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सलमान बैठे हुए हैं और वे अपनी लेग्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

अभिनेता एक तस्वीर में बैठकर पानी भी पीते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते बताया है कि लेग्स की कसरत के दौरान उनकी हालत खराब हो गई थी. अभिनेता ने कैप्शन में लिखा कि, ”लव हेटिंग लेग्स डे. हालत खराब”. इन तस्वीरों में सलमान के पैरों की तगड़ी मसल्स नजर आ रही है. हालांकि यह कहना भी गलत नहीं होगा कि जिम में पसीना बहाते-बहाते सलमान के पसीने छूट गए.

सलमान ने इससे कुछ दिनों पहले भी जिम से एक तस्वीर साझा की थी जिनमें उन्होंने अपनी लेग्स फ्लॉन्ट की थी. उनकी यह तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. हालिया तस्वीरों की बात करें तो अभिनेता ग्रे रंग के शॉर्ट्स और काले रंग की टी शर्ट में नजर आ रहे हैं. जिम इक्विपमेंट की सीट पर आराम फरमाते सलमान को देखकर कई फैंस चिंतित भी नजर आए.

सलमान की पोस्ट को उनके फैंस ने खूब प्यार दिया है. अभिनेता की हालिया पोस्ट को 24 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर खूब कमेंट्स भी किए है. कई यूजर्स ने उनकी फिटनेस की तारीफ़ की तो कई लोगों ने अभिनेता को बूढ़ा और थका हुआ बताया.

सलमान को कई फैंस ने रमजान में निशाने पर भी लिया. एक यूजर ने सलमान को लेकर लिखा कि, ”भाई एक आधा रोजा भी रख लो”. एक यूजर ने सलमान की पोस्ट पर लिखा कि, ”रोजे भी रख लिया करो सिर्फ नाम से ही खान हो”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”क्या फायदा ऐसे लेग्स का जिनसे समय पर ब्रेक ही ना लगे”.

21 अप्रैल को रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान की आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म में सलमान के साथ अहम रोल में पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, राघव जुयाल, विजेंद्र सिंह भी नजर आने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button