बॉलीवुड

नहीं थम रही मलयालम एक्टर विजय बाबू की मुश्किलें, यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार हुए

मलयालम फिल्मों के मशहूर अभिनेता और फिल्म निर्माता विजय बाबू का नाम इन दिनों बड़ी तेजी से सुर्खियों में है। दरअसल, विजय बाबू को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बता दे विजय बाबू को कोच्चि सिटी पुलिस ने एक्ट्रेस के साथ रेप केस में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बता दें 22 अप्रैल को एक्ट्रेस ने विजय बाबू के खिलाफ यौन शोषण का संगीन आरोप लगाया था।

vijay babu

ऐसे में अभिनेता 27 जून को एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में पेश हुए जहां पर उनसे काफी लंबे समय तक पूछताछ की। बता दें कि सोशल मीडिया पर विजय बाबू की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसमें वह पुलिस ऑफिसर से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

नहीं थम रही हैं विजय बाबू की मुश्किलें
गौरतलब है कि साउथ सुपरस्टार विजय बाबू पिछले समय से लगातार मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। इससे पहले अभिनेता के खिलाफ कोच्चि पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर जारी किया था। दरअसल पुलिस को आशंका थी कि वह देश छोड़कर भाग गए थे। ऐसे में उन्हें चेतावनी भी दी गई थी, यदि वह भारत नहीं लौटते हैं तो उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया जाएगा।

हालांकि अभिनेता मई के अंतिम सप्ताह में कोच्चि लौट आए थे। इसके बाद केरल उच्च न्यायालय ने इस मामले में उन्हें अग्रिम जमानत दी थी। बता दें, अप्रैल में एक एक्ट्रेस ने विजय बाबू पर यौन उत्पीड़न करने और फेसबुक लाइव के माध्यम से उसकी पहचान उजागर करने का आरोप लगाया था।


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस विजय बाबू के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि विजय बाबू ने फेसबुक लाइव आकर खुद को निर्दोष बताया था। वहीं एक्ट्रेस का कहना था कि, विजय बाबू के हाथों वह करीब पिछले डेढ़ महीने से शारीरिक और यौन शोषण का शिकार हो रही है।

कौन है विजय बाबू?
बता दें, विजय बाबू साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम है जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है। ऐसे में जैसे उन पर इस तरह के आरोप लगाए गए तो इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई। 46 साल के विजय बाबू ने बतौर एक्टर ‘सूर्यम’, ‘थ्री किंग्स’, ‘हनी बी’, ‘एस्केप फ्रॉम यूगांडा’, ‘लव कुश’ और ‘एटीन ऑवर्स’ जैसी मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया था। इसके अलावा वह ‘फिलिप एंड द मंकी पेन’ और ‘तमार पदार’ जैसी मलयालम फिल्मों के निर्माता भी रहे हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल की।

vijay babu

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button