बॉलीवुड

कांस 2022 से विदाई पर रो पड़ी दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह ने देखा Video तो दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका को रोते हुए देखकर भी नहीं पसीजा रणवीर सिंह का दिल, खूब वायरल हो रहा यह Video

कांस के खत्म होने पर नहीं रुके दीपिका के आंसू, लेकिन रणवीर सिंह जोर-जोर से हंसे, जानें कारण

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा दीपिका पादुकोण ने इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं का खूब जलवा बिखेरा. वे एक दो बार नहीं बल्कि कई मौकों पर इस साल के कांस फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर नजर आई हैं. बता दें कि इस बार का कांस फिल्म फेस्टिवल दीपिका के लिए बेहद ख़ास रहा.

deepika padukone

कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 का आयोजन फ्रांस में हुआ. दुनिया का यह सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल माना जाता है. इस बार आयोजि हुए 75वें कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण एक जूरी मेंबर के तौर पर शामिल हुई थीं. कांस से अभिनेत्री की कई तस्वीरें वायरल हुई है हालांकि अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें अभिनेत्री रोती हुई नजर आ रही हैं. उनके वीडियो के साथ ही सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है. वीडियो को खुद अदाकारा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से भी साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा किया है उसमें आप उनके साथ ही अन्य लोगों को भी भावुक होते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”और वह एक लपेट है! आप सभी के प्यार और उदारता के लिए @festivaldecannes को धन्यवाद! जब तक हम दोबारा न मिलें”. आगे एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में हार्ट इमोजी भी बनाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

गौरतलब है कि कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 का समापन हो चुका है. 28 मई को इस समारोह का अंतिम दिन था. अभिनेत्री ने कांस से वापसी से पहले यह वीडियो साझा किया है. वीडियो में आप उन्हें कहते हुए सुन सकते हैं कि अब हम इस जगह को छोड़ रहे हैं, हर कोई बहुत मायूस है. इसके माड़ मायूस चेहर के साथ दीपिका और अन्य लोग नजर आते हैं. हालांकि आपको बता दें कि असल में ऐसा कुछ नहीं है बल्कि इस वीडियो के दोयुराण मायूस होने वाला फिल्टर इस्तेमाल किया गया था.

deepika padukone

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका का यह वीडियो स्नैपचैट के माध्यम से बनाया गया था जिसमें दीपिका के साथ ही सभी मायूस करने वाले फ़िल्टर को पोज देते हुए दिखें. जबकि असल में कोई भी रोया नहीं है. अब एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका के इस वीडियो को इंस्टा पर समाचार लिखे जाने तक 2 लाख 67 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हंसने वाले ढेर सरे इमोजी कमेंट किए है. उनके अलावा और भी कई सेलेब्स ने कमेंट किए है. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि,”हम कान्स में आपके ग्लैमर अवतार को मिस करेंगे”.

deepika padukone

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button