बॉलीवुड

शूटिंग करते हुए दीपिका पादुकोण को हार्ट में हुई दिक्कत, कराया गया भर्ती, जानें अब कैसी है हालत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुनिंदा कलाकारों में से एक दीपिका पादुकोण को लेकर उस दौरान तहलका मच गया जब शूटिंग करते-करते अचानक फिल्म के सेट पर उनकी तबीयत बिगड़ गई। जी हां..दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ की शूटिंग में व्यस्त थी।

deepika padukone

वह सुपरस्टार प्रभास के साथ शूटिंग कर रही थी तभी अचानक दीपिका को दिल में दर्द होने की शिकायत हुई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बता दें जैसे ही फैंस को दीपिका पादुकोण की सेहत बिगड़ने की खबर मिली तो आनन-फानन का माहौल हो गया। वहीं सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दीपिका की सेहत के बारे में जानकारी लेने के लिए फैंस बेकरार है। तो आइए जानते हैं दीपिका पादुकोण से जुड़ी इस खबर के बारे..

दीपिका को दिल में दर्द की शिकायत, रोकी गई थी शूटिंग

deepika padukone

दरअसल, दीपिका पादुकोण हैदराबाद में सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान दीपिका को दिल की धड़कन बढ़ने की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल भर्ती कराया।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपिका को हैदराबाद के कामनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह लगातार डॉक्टर की निगरानी में रही। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अब पूरी तरह ठीक हो चुकी है और वह वापस ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग पर भी लौट आई।

deepika padukone

हालांकि अभी तक दीपिका की टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया। वहीं उनकी पीआर टीम ने भी किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की। इसी बीच दीपिका को लेकर खबर यह भी चल रही है कि, वह वापस मुंबई लौट आई है।

रिपोर्ट की मानें तो दीपिका के ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में चल रही थी। इस फिल्म में दीपिका के साथ-साथ प्रभास के अलावा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इन फिल्मों में होगा दीपिका का जलवा

इसके अलावा दीपिका के पास फिल्म ‘पठान’ भी है जिसमें वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अहम किरदार में दिखाई देगी। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ ही फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम किया। अब ये दोनों की चौथी फिल्म होगी जिसके लिए फैंस भी काफी उत्साहित है।

deepika padukone

इसके अलावा दीपिका के पास फिल्म ‘फाइटर’ भी है जिसमें वह जाने-माने अभिनेता रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है। बता दे आखिरी बार दीपिका पादुकोण को शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गया था। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसमें दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे जैसे सितारें अहम किरदार में दिखाई दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button