मनोरंजन

प्यार में 5 बार धोखा खा चुकी है मृणाल देशराज, अब 43 की उम्र में 10 साल छोटे शख्स से करेंगी शादी

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री मृणाल देशराज के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, मृणाल देशराज करीब 43 साल की उम्र में खुद से 10 साल छोटे शख्स आशिम मथन के साथ शादी करने जा रही है। जी हां.. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की है जो काफी पसंद की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह बेहद ही खुश नजर आ रही है। आइए देखते हैं मृणाल देशराज की मेहंदी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

mreenal deshraj

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मृणाल की मेहंदी की तस्वीरें
बता दें, मृणाल देशराज को टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’, ‘महाराणा प्रताप’ और ‘नागिन-3’ जैसी सीरियल के लिए जाना जाता है। इसके अलावा भी उन्होंने अपने करियर में कई पॉपुलर शो में काम किया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बता दे मृणाल देशराज ने इसी महीने की 9 तारीख को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड आशिम मथन के साथ सगाई की थी जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी।

mreenal deshraj

अब वह अपनी शादी को लेकर बहुत खुश हैं और उन्होंने मेहंदी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की। इसके अलावा भी उनसे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में मृणाल डार्क पिंक कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी खुला किया हुआ है और वह अपने हाथों में मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mreenal Deshraj (@mreenaldeshraj)

जैसे ही फैंस को मृणाल की शादी की खबर मिली तो वे बहुत खुश हो गए और उन्हें शादी की बधाई देने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “शादी का ग्लो अभी से तुम्हारे चेहरे पर नजर आ रहा है।” एक ने कहा कि, “शादी कब है” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “बहुत खूबसूरत लग रही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mreenal Deshraj (@mreenaldeshraj)


बता दें, मृणाल देशराज जिससे से शादी कर रही है उनसे वह करीब 10 साल छोटे हैं। उन्होंने दोनों के बीच ऐज गैप को लेकर कहा कि, “उम्र सिर्फ एक नंबर होता है। इससे हमारी लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ता है। प्यार तो दिल से होता है और हमारे बीच ढेर सारा प्यार है।”

mreenal deshraj

प्यार में 5 बार धोखा खा बैठी है मृणाल देशराज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृणाल देशराज एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो प्यार में 5 बार धोखा खा चुकी है, हालांकि उन्होंने सच्चे प्यार की तलाश नहीं छोड़ी और आखिरकार वह इसे पाने में कामयाब हो पाई। इसके बार में मृणाल का कहना है कि उन्हें भले ही प्यार में 5 बार हार मिली हो लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी। अब उन्हें आशिम के रूप में एक सच्चा प्यार मिल गया है जिसके साथ में वह बहुत खुश है।

रिपोर्ट की माने तो मृणाल और आशिम की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2021 में हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। इसी बीच आशिम ने मृणाल को गोवा में प्रपोज किया और फिर उसके तुरंत बाद इन दोनों ने सगाई कर ली। बता दे अब फैंस मृणाल की शादी की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button