बॉलीवुड

‘बिना शादी के बच्चे पैदा करें तो मुझे कोई दिक्कत नहीं..’ नातिन को लेकर जया बच्चन का बयान

मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ को लेकर चर्चा में है। इस शो में श्वेता बच्चन और जया बच्चन दस्तक दे चुकी है जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान जया बच्चन ने इस सवाल का जवाब भी दिया था कि वह पैपराजी के सामने आती है तो इतना चिढ़ती क्यों है? अब इसी बीच जया बच्चन ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर कोई भी चौंक सकता है। उनका कहना है कि उनकी नातिन नव्या बिना शादी के भी बच्चा जन्म दे सकती है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है।

jaya bachchan

नातिन बिना शादी के भी बच्चे पैदा…
बता दें,  जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के ‘व्हाट द हेल नव्या’ शो में पहुंची तो उन्होंने खुलकर बातचीत की। इस दौरान जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या के रिश्ते को लेकर कहा कि, “हमारे समय के दौरान हम एक्सपेरीमेंट नहीं कर सके। रिश्ते में फिजिकल पहलू बहुत बहुत जरूरी होता है। एक रिश्ता ‘प्यार, ताजी हवा और एडजस्टमेंट’ पर नहीं टिक सकता। नव्या नवेली नंदा के ‘बिना शादी के बच्चा’ होने से कोई समस्या नहीं है।”

jaya bachchan

जया ने आगे कहा कि, “लोगों को मेरी बातों पर आपत्ति होगी, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कम्पैटिबिलिटी भी बहुत जरूरी है। हमारे टाइम में हम प्रयोग नहीं कर सकते थे, लेकिन आज की पीढ़ी करती है और क्यों नहीं? क्योंकि वो लंबे समय के रिलेशनशिप का जिम्मेदार है। अगर शारीरिक संबंध नहीं है तो ये बहुत लंबे समय तक चलने वाला नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि आप प्यार और ताजी हवा और एडजस्टमेंट पर टिके नहीं रह सकते।”

jaya bachchan

यंग जनरेशन को दी सलाह
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए। आपके पास एक अच्छा दोस्त होना चाहिए। आपको चर्चा करनी चाहिए और कहना चाहिए ‘हो सकता है कि मैं आपके साथ एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं, क्योंकि मैं आपको पसंद करती हूं। मुझे लगता है कि आप अच्छे हैं। तो चलिए शादी करते हैं, क्योंकि यही समाज का कहना है। मुझे कोई समस्या नहीं है अगर आपके बिना शादी के भी बच्चा है। मुझे वास्तव में कोई प्रॉब्लम नहीं है।”

jaya bachchan

गौरतलब है कि श्वेता बच्चन, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की पहली संतान है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली मुलाकात फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और साल 1973 में इन्होंने शादी रचा ली। शादी के बाद साल 1974 में इनके घर बेटी श्वेता बच्चन का जन्म हुआ। इसके बाद साल 1976 में एक्टर अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ। श्वेता बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री से कोई खास लगाव नहीं है तो वहीं अभिषेक बच्चन ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाया।

jaya bachchan

इस फिल्म में नजर आएंगी जया बच्चन
बात की जाए जया बच्चन की फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉक एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ-साथ मशहूर एक्टर रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button