बॉलीवुड

आलिया से कैटरीना तक, बिना मेकअप के ऐसी दिखती है ये टॉप 7 एक्ट्रेस, कोई अच्छी तो कोई एक दम बुरी

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां खासकर अपने लुक्स पर अधिक ध्यान देती है। जहां सुनहरे पर्दे पर यह अपने किरदार के अनुसार ढलती नजर आती है तो असल जिंदगी में इनका कुछ और ही रूप होता है। अक्सर आपने एक्ट्रेसेस को फिल्मों में देखा होगा कि यह भारी-भरकम लहंगे और मेकअप के साथ दिखाई देती है, लेकिन असल जिंदगी में यह आम लोगों की तरह ही रहती है। आज हम बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो बिना मेकअप के रहना पसंद करती है और बिना मेकअप के भी इनकी खूबसूरती बरक़रार रहती है। तो आइए देखते हैं जैकलिन से लेकर आलिया भट्ट की कुछ बिना मेकअप की तस्वीरें…

अनुष्का शर्मा

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बारे में। अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम करने में कामयाब रही। अनुष्का शर्मा अपने सिंपल लुक के लिए मशहूर है तो असल जिंदगी में भी बिना मेकअप के दिखाई देती है। देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा बिना मेकअप भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

anushka sharma

कैटरीना कैफ
बता दें, कैटरीना कैफ को लेकर अक्सर यह कहा जाता है कि, वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एकलौती एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखाई देती है। बता दें, कैटरीना को फिल्मों में भी कभी भी कोई खास मेकअप करने की जरूरत नहीं होती, वह स्क्रीन पर  केवल मिनिमम मेकअप करते ही नजर आती है। असल जिंदगी में भी कैटरीना अक्सर बिना मेकअप के दिखाई देती है।

anushka sharma

सारा अली खान
बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाली सारा अली खान भी बिना मेकअप के रहना पसंद करती है। बता दे सारा अली खान कई बार नो मेकअप लुक में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी है और फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं।

दीपिका पादुकोण
अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अक्सर नो मेकअप लुक में तस्वीरें साझा करती रहती है। यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि दीपिका अक्सर बिना फिल्टर की तस्वीरें शेयर करती है और अक्सर उनकी स्किन ग्लोइंग दिखाई देती है।

जैकलिन फर्नांडीस
बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस भी अक्सर अपने नो मेकअप लुक के कारण सुर्ख़ियों में रहती है। बता दें, जैकलीन अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का खास खयाल रखती है, बिना मेकअप भी जैकलीन फैंस का दिल जीत लेती है।

deepika padukone


आलिया भट्ट
बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आलिया भट्ट नो मेकअप लुक में अपनी तस्वीर साझा करती रहती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों आलिया भट्ट मां बनी है और बहुत ही जल्द उन्होंने अपनी फिटनेस को वापस पा लिया है। मां बनने के बाद आलिया पहले से ज्यादा खूबसूरत और फिट दिखाई देती है।

alia bhatt

शनाया कपूर
बता दें स्टारकिड्स की लिस्ट में शामिल शनाया कपूर भी अक्सर नो मेकअप लुक में अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। दरअसल, शनाया कपूर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी है और वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। हालांकि इससे पहले ही शनाया कपूर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो गई है और आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती है।

alia bhatt

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button