बॉलीवुड

विद्या बालन संग सोने से लेकर रेप तक, जानिये शर्लिन चोपड़ा की जिंदगी की सब से बड़ी ख्वाइशें

बॉलीवुड और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने काम से ज्यादा अपने विवादों के कारण सुर्खियों में रही है। शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।

sherlyn chopra

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ झगड़े के कारण खूब सुर्खियों में रही थी। बता दे आज शर्लिन चोपड़ा अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवाद जिनके कारण उन्हें खूब आलोचना का सामना करना पड़ा।

एक्ट्रेस ने निभाए बोल्ड किरदार

11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में जन्मी शर्लिन चोपड़ा काफी बेबाक है। शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा अन्य मुद्दों पर भी बात करना पसंद करती है। उन्होंने फिल्म ‘टाइमपास’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने इंटरनेशनल मैगजीन ‘प्लेबॉय’ के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में रही।

sherlyn chopra

फिर उन्होंने रूपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में भी बोल्ड किरदार निभाया जिसके कारण भी उन्होंने जमकर लाइमलाइट लूटी। इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा का नाम उन दिनों काफी चर्चा में रहा जब उन्होंने बिग बॉस के तीसरे सीजन में शिरकत की। यहां पर उन्होंने विद्या बालन से रोमांस करने की बात कही थी।

विद्या बालन को लेकर शर्लिन का बयान

sherlyn chopra

इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने कहा था कि, “मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन देना चाहती हूं। मुझे वो बहुत ज्यादा पसंद हैं। अगर वो मुझे सुन रही हैं तो मैं उन्हें कहना चाहूंगी कि विद्या मैं आपके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से बेहतर आपका ख्याल रख सकती हूं।” इसके अलावा दिल्ली गैंगरेप में भी उन्होंने एक अटपटा सा बयान दिया था।

v

एक्ट्रेस ने कहा था कि, “अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार हैं।” इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा का नाम मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ एडल्ट फिल्में बनाने में भी आ गया है। वहीं पिछले दिनों शर्लिन चोपड़ा ने मशहूर डायरेक्टर साजिद खान पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

साजिद खान का किया था खुलासा

इस दौरान शर्लिन ने कहा था कि, “स्टोरी नरेशन के दौरान साजिद खान अचानक अपना प्राइवेट पार्ट मुझे दिखाने लगता है और कहता है कि क्या तुम इसे टच करोगी? 10 में से कितने नंबर दोगी इसे? मैंने बोला कि अभी कुछ दिनों पहले मैंने अपने पिता को खोया है और ये क्या है? क्या आप मेरे साथ कोई मजाक कर रहे हैं? तो वह बोला कि नहीं ऐसा नहीं है, इसे टच करो।

sherlyn chopra

मैं अंदर से हिल गई थी। मैं उस समय 19-20 साल की थी। इतने कम उम्र में मैंने पिता को खोया था, उसे हमदर्दी दिखानी चाहिए। इसकी बजाय वह मुझे प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था। मुझे कुछ समझ में नहीं आया कि मैं अब किससे शिकायत करूं।” एक्ट्रेस ने बताया कि, इसके बाद वह साजिद के घर से भाग आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button