बॉलीवुड

समुद्र किनारे पलक तिवारी ने गिराई बिजलियां, बॉडीकॉन ड्रेस पहन दिए सेक्सी पोज: PHOTOS

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आए दिन चर्चा में रहती है। पलक तिवारी खासकर अपनी बोल्डनेस और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती है। वही खूबसूरती के मामले में वह अपनी मां श्वेता तिवारी से भी आगे हैं। अब हाल ही में पलक तिवारी ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में पलक तिवारी का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला। तो आइए देखते हैं पलक तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें….

दरअसल, पलक तिवारी ने समुद्र किनारे एक फोटोशूट करवाया जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने बीच पर घुटनों के बल बैठकर कई अलग-अलग अंदाज में पोज दिए। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, पलक तिवारी का अंदाज काफी दिलकाश और खूबसूरत नजर आया। बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए पलक तिवारी का यह अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है।

जैसे ही पलक तिवारी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कई लोगों ने उन्हें ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, बोल्ड, हॉट और फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ की। हालांकि ये कोई पहली दफा नहीं है जब पलक तिवारी ने अपने हुस्न की बिजली गिराई हो। वह अक्सर ही इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जाकर लोगों का ध्यान खींचती है। बता दें, पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। वह उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

बात की जाए पलक तिवारी के काम के बारे में तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग डेब्यू फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में है। दरअसल इस फिल्म के माध्यम से पलक तिवारी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े जैसे बड़े सितारे दिखाई देंगे। बता दें ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

palak tiwari

रिपोर्ट की माने तो पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय और अरबाज खान के साथ फिल्म ‘रोजी-द सैफ्रन चैप्टर’ में भी नजर आने वाली है। आखिरी बार वह अभिनेता आदित्य सील के साथ ‘मांगता है क्या’ संगीत वीडियो में नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

palak tiwari

अब देखना यह है कि पलक तिवारी अपनी पहली फिल्म से दर्शकों पर जादू बिखेरने में कामयाब हो पाती है या नहीं? बता दें, इससे पहले पलक तिवारी को कई म्यूजिक वीडियो में देखा जा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button