बॉलीवुड

आश्रम-3 में इंटिमेंट हुईं ईशा गुप्ता ने शेयर किया एक्सपीरियंस, बॉबी संग ऐसे किए बोल्ड सिन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम-3’ 3 जून को रिलीज हो चुकी है। बता दें, इस वेब सीरीज का काफी लंबे समय से इंतजार था क्योंकि इससे पहले आए वेब सीरीज के दो सीजन ने धमाका कर दिया था। ऐसे में फैंस इसके तीसरे सीजन को लेकर भी बेताब थे। अब इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज कर दिया गया है जिसमें बॉबी देओल के साथ मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता बोल्ड किरदार में नजर आ रही है।

इससे पहले मशहूर अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे, हालांकि वह तीसरे सीजन में भी है लेकिन इस सीजन में ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया है। हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने इन इंटिमेट सींस को लेकर बातचीत की जिसमें उन्होंने कई तरह के खुलासे किए। आइए जानते हैं इस गुप्ता ने इंटिमेट सींस को लेकर क्या बात कही?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


बॉबी देओल के साथ कैसा रहा इंटिमेंट सिन
दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब ईशा गुप्ता से पूछा गया कि बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सींस देने में उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं आई? इसके जवाब में ऐसा ने कहा कि, “मैं पिछले 10 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। और इस तरह के सीन्स को लेकर सहज-असहज होने वाली कोई बात ही नहीं है। लोग सोचते है कि इसमें समस्या होती है लेकिन ऐसा नहीं है। अगर ऐसे सीन्स से आपकी रियल लाइफ में कोई प्रॉब्लम नहीं है तो इन्हें करना आसान है। इसके बारे में हमारे विचार काफी खुले है।”

ashram 3

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, “जब मैंने पहली बार इंटिमेसी शूट की थी तो शायद मेरे लिए ये शूट करना मुश्किल था, लेकिन जब आप अच्छे परिपक्व स्टार्स और अपने आस-पास अच्छे एक्टर के साथ शूटिंग कर रहे होते हैं, तो आपको कोई समस्या नहीं होती है। अभी इंडस्ट्री में रहते हुए लोग इतना कुछ कर रहे हैं, मुझे लगता है कि वे फिल्मों की तुलना में ओटीटी में उतना नहीं दिखाते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसका अंतरंगता से कोई लेना-देना है। ये सिर्फ इतना है कि आप इसके बारे में खुशी महसूस करते हैं या नहीं।”

ashram 3

इसके अलावा ईशा ने बॉबी को लेकर कहा कि, “मुझे यकीन है कि बॉबी अपने करियर में पहले भी इंटीमेट सीन कर चुके है। जब आप इंटीमेसी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप सुनिश्चित करें कि वो सीन परफेक्ट हो। जब आप प्यार दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको ये सुनिश्चित करना होगा कि केवल प्यार दिखाई दे। इसलिए मुझे उम्मीद है कि हमने जो भी सीन्स किए हैं, हम उसमें परफेक्शन करने में सफल रहे।”

आश्रम-3 में रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता ने अपनाए थे ये हथकंडे
ईशा गुप्ता का कहना है कि वह हमेशा ही आश्रम-3 का हिस्सा बनना चाहती थी। ऐसे में जब उन्हें इस वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला तो वह इस मौके को गंवाना नहीं चाहती थी और उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए कई तरह की मशक्कत की। वह चाहती थी कि किसी भी तरह ये किरदार उन्हें मिल जाए।

ashram 3

पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने कहा था कि, “पहले मेरे पास श्रुति जी का फोन आया कि इस वेब सीरीज को लेकर प्रकाश झा के जहन में आपका नाम है। इसके बाद करीब 5-6 दिन कोविड में हां और ना के सोच-विचार में निकल गए। इसके बाद तो मैं सर के पीछे लग गई। सर ने फिर मुझे बोला कि शायद कास्टिंग कोई और लॉक हो गई है। इसके बाद मैं सर को सुबह दोपहर और रात में, गुड मॉर्निंग से लेकर गुड नाइट तक मैसेज भेजे, करीब 20 दिनों तक। हमेशा पूछती थी कि क्या हुआ सर? तो जो चीज मुझे सच में चाहिए थी वो मैंने आखिरकार ले ही ली अपने हाथों में, लेकिन सर को सच में बहुत तंग किया।”

ashram 3

बता दें ईशा गुप्ता अब तक ‘हमशकल’, ‘बेबी’, ‘बादशाहो’, ‘रुस्तम’, ‘चक्रव्यू’ और ‘कमांडो-2’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्हें पहली बार अभिनेता इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘जन्नत-2’ में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button