मनोरंजन

झूठी है ‘तारक मेहता’ की अंजलि भाभी के 6 महीने के पैसे न देने वाली बात, मेकर्स ने खोली पोल

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजली भाभी का किरदार निभाकर मशहूर हुई अभिनेत्री नेहा मेहता ने हाल ही में शो मेकर्स पर आरोप लगाया था कि उन्हें 6 महीने की फीस नहीं दी गई। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने एक लंबा चौड़ा स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि शो छोड़ने के बाद 6 महीने तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले और वह कई बार फोन भी कर चुकी है लेकिन शो की तरफ से कोई खास रिस्पांस नहीं मिला।

लेकिन इसी बीच शो मेकर्स ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए नेहा मेहता के सभी दावों को खारिज कर दिया गया है और एक्ट्रेस को खास नसीहत भी दी गई है। आइए जानते हैं शो मेकर्स की तरफ से क्या बयान सामने आया?

शो मेकर्स ने बयान जारी कर की एक्ट्रेस की बोलती बंद

बता दें, अंजली तारक मेहता का किरदार निभाकर अभिनेत्री नेहा मेहता ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने इस शो में करीब 12 साल तक काम किया है। हालाँकि साल 2020 में वह शो को छोड़ चुकी है और मशहूर अभिनेत्री सुनैना फौजदार ने उनकी जगह ली है।

हाल ही में जब नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर आरोप लगाया तो हर कोई हैरान रह गया था। अदाकारा का कहना था कि उन्हें सीरियल में अपनी आखिरी 6 महीने की पगार नहीं मिली। लेकिन अब अभिनेत्री को शो मेकर्स की तरफ से करारा जवाब मिला है और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर नेहा के सारे आरोपों को गलत बताया।

neha mehta

प्रोडक्शन हाउस ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि, “हम अपने कलाकार को अपना परिवार मानते हैं। हमने सभी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कई बार नेहा को कॉल किया, लेकिन वह अभी तक शो से बाहर निकलने के डॉक्यूमेंट पर साइन करने के लिए अनिच्छुक रही हैं। नेहा के साइन के बिना हम कंपनी की नीति के अनुसार फाइनल सेटलमेंट्स नहीं कर सकते हैं।”

neha mehta

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “पिछले दो साल से उन्होंने हमारा जवाब भी देना बंद कर दिया है और उन्होंने हमसे मिले बिना ही शो को छोड़ दिया। हम चाहते हैं कि नेहा मेकर्स के बारे में झूठ आरोप लगाने के बजाए हमारे ईमेल का जवाब दें। इस शो ने उन्हें 12 साल प्रसिद्धी दी है। हम उचित कार्रवाई करने के लिए अपने अधिकार सुरक्षित करते हैं।”

neha mehta

क्या बोली थी अंजलि भाभी फेम नेहा मेहता?

इससे पहले अंजली मेहता ने कहा था कि, “मैंने तारक मेहता शो में अंजलि के रोल को 12 सालों तक निभाया। मेरी आखिरी छह महीनों की पेमेंट पेंडिंग है। शो को छोड़ने के बाद मैंने उन्हें अपने पैसों को लेकर एक दो बार फोन किया था। मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही इस बात को सुलझाया जाएगा और मुझे मेरी कड़ी मेहनत का पैसा दिया जाएगा।”

neha mehta

बता दें, नेहा मेहता छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने ‘वाह क्या बात है’, ‘भाभी’, ‘रात होने को है’, ‘घर एक मंदिर’, ‘दीवार’ जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button