बॉलीवुड

शॉर्ट्स पहन गंगा आरती में शामिल हुईं दिशा पाटनी, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास: VIDEO

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाती है। दिशा जब भी बाहर निकलती है तो अक्सर उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है। वहीं उनकी फिटनेस के आगे तो बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्री फीकी लगती है। बता दें, दिशा पाटनी को ज्यादातर बिकने लुक में ही देखा जाता है और वह बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। अब इसी बीच दिशा पाटनी क्रॉप टॉप पहने हुए गंगा आरती में शामिल हो गई जिसके बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही है और लोग उन्हें भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं।

वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

disha patani

दरअसल, दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने के लिए वाराणसी पहुंची है। ऐसे में उन्होंने फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर गंगा आरती में शामिल होने का फैसला लिया। हालांकि इस दौरान दिशा पाटनी का ड्रेस देखने के बाद लोग उन पर बुरी तरह भड़क गए।

disha patani

दरअसल, इस दौरान दिशा पाटनी जींस और क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने बदन को ढकने के लिए शॉल का भी इस्तेमाल किया। जैसे ही दिशा पाटनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। कई लोगों ने तो दिशा पाटनी को खरी-खोटी भी सुना डाली।

लोगों का कहना है कि दिशा पाटनी हर जगह ही बोल्ड अंदाज में पहुंचती है, इसका मतलब यह नहीं कि वह मंदिर में भी शॉट्स पहनकर जाए। इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “जब पू बनी पार्वती।” एक ने कहा कि, “मुझे पता है कि यह बुरा है, लेकिन मैं उम्मीद कर रहा था कि वह कुछ ऐसा पहनेगी जो उसे वहां नहीं पहनना चाहिए।” एक अन्य ने कहा कि, “क्या इसने क्रॉप टॉप पहना है।” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स पर दिशा को खरीखोटी सुनाई।

disha patani

दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म

disha patani

बता दें, हाल ही में दिशा पाटनी को एक अवार्ड सेरेमनी में भी देखा गया था जहां पर वह रिवीलिंग कपड़े पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान भी उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। इसके अलावा दिशा पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में भी बोल्ड ड्रेस पहने हुए पहुंची थी जिसके बाद भी उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

disha patani

वहीं सोशल मीडिया पर तो अक्सर उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है। बात करें दिशा के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगीv इस फिल्म में पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, साउथ एक्टर प्रभास और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button