बॉलीवुड

कभी ऐसी दिखती थी सलमान खान की हीरोइन पूजा हेगड़े, Miss India ब्यूटी पेजेंट से हुई थी बाहर

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार में होंगी। बता दे फिल्म की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है। हाल ही में किसी का भाई किसी की जान की पूरी टीम को कपिल शर्मा के शो में देखा गया था जहां पर ये जमकर एंजॉय करते हुए नजर आए थे। इसी बीच पूजा हेगड़े की मिस इंडिया कंपटीशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिन्हें देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पूजा हेगडे में अब तक कितना बदलाव आ चुका है।

Miss India ब्यूटी पेजेंट में दिखीं थी पूजा हेगड़े
दरअसल, साल 2009 में पूजा हेगड़े ने मिस इंडिया कॉन्पिटिशन में हिस्सा लिया था। हालांकि इस दौरान वह शुरुआती राउंड में ही बाहर हो गई थी। इसके बाद पूजा हेगड़े ने मिस यूनिवर्स इंडिया में भी हिस्सा लिया जहां पर भी सेकंड रनर अप रही थी। इसी बीच पूजा हेगड़े का मिस इंडिया कंपटीशन के दौरान शूट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बारे में बात करती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Entertainment Say (@entertainmentsay)


बता दे इस दौरान पूजा हेगडे बता रही है कि वह 18 साल की है और मुंबई की रहने वाली है। इस वीडियो में पूजा हेगड़े ने बताया कि उनकी रगों में म्यूजिक दौड़ता है और वह करीब 10 सालों से भारतनाट्यम कर रही है।

साल 2012 में किया डेब्यू
बता दें, मिस यूनिवर्स सेकंड ऑनर बनने के बाद ही पूजा हेगड़े ने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी, तब से लेकर अब तक पूजा हेगडे काफी बदलाव आ चुका है। इतना ही नहीं बल्कि उनका कद-काठी, लुक्स और भी खूबसूरत हो गए हैं। वर्तमान में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल है।

बता दे पूजा हेगड़े ने साल 2012 में आई तमिल फिल्म ‘मुगामुडी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। अब पूजा हेगडे इन दिनों बॉलीवुड में भी धमाका करने को तैयार है। वह इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में भी नजर आ चुकी थी।

pooja hegde

अब हाल ही में पूजा ने अपनी सक्सेस पर बात करते हुए कहा कि, “मुझे रातोंरात सक्सेस नहीं मिली। मेरी दस साल की जर्नी एक रोलर कोस्टर राइड रही है। एक बार जब आप उस रोलर कोस्टर की सवारी से बाहर निकल जाते हैं, तो आपके बाल गड़बड़ हो जाते हैं, लेकिन आपने बहुत अच्छा समय बिताया है और आपके चेहरे पर मुस्कान आ गई है और आप कहते हैं, ‘चलो इसे फिर से करते हैं,  ठीक यही मैं अपनी यात्रा के बारे में महसूस करती हूं।”

pooja hegde

बात की जाए फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बारे में तो यह 21 अप्रैल यानी कि ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में पूजा हेगड़े और सलमान खान के अलावा जगपति बाबू, वेंकटेश, राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसे सितारे नजर आएंगे।

pooja hegde

pooja hegde

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button