बॉलीवुड

बैडरूम से दिशा पाटनी ने शेयर की बिकिनी फोटोज, टोंड बॉडी देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर बेझिझक बिकनी फोटोज शेयर करती रहती है। अब एक बार फिर दिशा पाटनी ने अपनी कुछ बिकनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह क्लीवेज रिलीविंग ब्रा पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने काफी सेक्सी अंदाज में पोज दिए।

disha patni

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा पाटनी केल्विन क्लेन ब्रांड की ब्लैक एंड वाइट ब्रा पहने हुए नजर आ रही है जिसके साथ उन्होंने काफी सेक्सी पोज दिए। इस दौरान दिशा पाटनी बेड पर लेटे हुए काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दी।

देखा जा सकता है कि दिशा पाटनी अपनी ब्रा के साथ-साथ अपनी टोन बॉडी भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ है और न्यूड मेकअप के साथ खुद को स्टाइलिश बनाया हुआ है।

disha patani

बता दे दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं तो वही एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी इस पर रिएक्ट किया है। गौरतलब है कि दिशा पाटनी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के लिए मशहूर है और हमेशा ही अपनी बिकनी फोटो शेयर करती रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर दिशा की फैन फॉलोइंग की जबरदस्त है।

disha patni

बात की जाए दिशा पाटनी के काम के बारे में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए पापुलैरिटी लूटी। इसके बाद वह ‘बाघी 2’, ‘मलंग’, ‘राधे’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी। बता दे आखरी बार दिशा पटानी को मोहित सूरी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया नजर आए थे।

disha patni

वहीं बात करें दिशा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है। दिशा और टाइगर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्ख़ियों में रहती है। हालाँकि पिछले दिनों ये चर्चा हो रही थी कि, ये दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले दिशा पाटनी ने साल 2013 में फेमिना मिस इंडिया इंदौर में हिस्सा लिया था जिसमें वह फर्स्ट रनर अप रही थी।

disha patni

इसके बाद ही उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रे’ में काम किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया। बात की जाए दिशा की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह साउथ स्टार सूर्या के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button