बॉलीवुड

जापान में जूनियर एनटीआर को देख फफक-कर रोने लगे फैंस, वायरल हुए भावुक Photos और Video

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर फिल्मी दुनिया में एक बड़ा मुकाम रखते हैं। ‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

junior ntr

अब इसी बीच जूनियर एनटीआर अपने को-स्टार रामचरण और डायरेक्टर एसएस राजामौली सहित फिल्में की टीम के साथ जापान में मौजूद है जहां पर उन्होंने फिल्म ‘आरआरआर’ का प्रमोशन किया। इसी बीच जूनियर एनटीआर को देख फैंस भावुक हो गए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक्टर को देख रोने लगे फैंस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, जूनियर एनटीआर अपने फैंस से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “एनटीआर जूनियर के फैन्डम ने ब्राउंड्रीज तोड़ी! #RRR प्रमोशन के लिए जापान में अपने पसंदीदा स्टार को देखकर उनके प्रशंसक इमोशनल हो गए।”

junior ntr

देखा जा सकता है कि, फैंस एनटीआर के साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेते नजर आ रहे हैं। वहीं एक फैन एनटीआर के चेहरे वाली टी-शर्ट पहने हुए नजर आया और जिसे उसने एक्टर को देखा तो वह रोने लगता है और अपने आंसू पोंछने लगता है। इसके अलावा भी कई फैंस को एक्टर को देखते हुए ब्रेक डाउन होते दिखाया गया है।

junior ntr

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो को देख तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यह राष्ट्रीय सीमाओं को पार करने वाले अभिनेता के स्टारडम का सबूत था” वहीं कई फैंस ने उन्हें ‘असली हीरो’ बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें इससे पहले भी जब एनटीआर जापान पहुंचे थे तब फैंस उनके लिए इसी तरह क्रेजी हुए थे। दरअसल, एक क्लिप में एक्टर को होटल स्टाफ से हिंदी में एक लेटर के साथ एक सरप्राइज भी मिला था। वहीं वीडियो में एनटीआर को कहते सुना जा सकता है कि, “हे भगवान, यहां बहुत सारे लोग हैं। किसी ने ‘थैंक्यू’ लेटर में लिखा है।” इस दौरान होटल के कर्मचारी ने कहा कि वह नेपाली हैं, और वह हिंदी में लिखते हैं, ऐसे में एनटीआर ने उनके स्वीट जैस्चर के लिए थैंक्यू कहा।

राजामौली की फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

junior ntr

बता दें, जूनियर एनटीआर केवल दक्षिण में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर है। 20 मई 1983 को हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर तारक के नाम से भी मशहूर है। बता दें, जूनियर एनटीआर ने साल 2001 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का नाम ‘स्टूडेंट नंबर 1’ था जो एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी थी। एनटीआर अपनी पहली ही फिल्म रातोंरात स्टार बन गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button