बॉलीवुड

दिशा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- भारत के बाद सलमान खान के साथ कभी काम नहीं करूंगी क्योंकि

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ का रोल निभाया था. दर्शकों को इस रोल में वह बहुत पसंद आई थी. आजकल दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. 26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था. दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं.

इन दिनों दिशा अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. दिशा के करियर की यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है क्योंकि पहली बार वह बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ नजर आएंगी. दिशा के लिए सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना वाकई गर्व की बात है और इस बात से वह बेहद खुश भी हैं लेकिन दुख की बात यह है कि सलमान के साथ यह उनकी आखिरी फिल्म भी साबित हो सकती है. यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद आजकल दिशा पटानी अपने इंटरव्यू में यह बात कह रही हैं. आजकल दिशा फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि शायद वह आगे सलमान के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी. आखिर क्या है वजह, चलिए आपको बताते हैं.

सलमान के साथ काम नहीं कर पाएंगी दिशा

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने कहा, “अली सर ने मुझे कॉल किया और इस रोल के बारे में बताया. यह रोल स्पेशल अपीयरेंस से ज्यादा बड़ा रोल था. मैंने उन्हें सुना और क्योंकि कैरक्टर सलमान खान के साथ था तो मैंने हां कर दिया. ईमानदारी से कहूं तो मुझे भी नहीं पता था कि आगे कभी मैं सलमान खान के साथ काम करूंगी या नहीं. यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये ही कहा था”. जब दिशा से इसके पीछे की वजह पूछी गयी तो उन्होंने कहा, “जाहिर है हम दोनों की उम्र का फासला. भारत में ये रोल इसलिए चल गया क्योंकि फिल्म में सलमान सर को भी यंग दिखाया गया है. इसलिए मैंने जैसे ही स्क्रिप्ट सुनी मैंने तुरंत हां कर दी. सलमान सर एक बेहद शानदार इंसान हैं और साथ ही बहुत मेहनती भी. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. भारत मेरे लिए स्पेशल फिल्म इसलिए है क्योंकि इससे पहले मैं इस तरह की फिल्मों में नजर नहीं आई हूं”.

कटरीना भी हैं मुख्य भूमिका में

जानकारी के लिए बता दें, सलमान के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फिल्म को ईद के मौके पर यानी अगले महीने की 5 तारीख को रिलीज़ किया जा रहा है. सलमान और कटरीना के फैन्स बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. अब देखना यह है कि ट्रेलर की तरह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आती है या नहीं.

पढ़ें अलविदा कह गए हैं सलमान खान के साथ काम करने वाले ये कलाकार, एक को तो भाई आज भी करते हैं याद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button