viral

बच्चे की एक छोटी सी गलती से पिता को लग गया 3 लाख रु से ज्यादा का चूना, मॉल के अंदर मचा हंगामा

बचपन जीवन का सबसे सुनहरा और यादगार दूर होता है. बचपन किसी का भी हो वो शरारतों से भरा होता है. बच्चों को भगवान का रूप भी कहा जाता है. बच्चे मस्ती करने से बाज नहीं आते है. वे कहीं भी मस्ती करने लगते हैं. बचपन में ऊंच-नीच, अच्छे-बुरे की समझ और परख नहीं होती है इसीलिए बचपन सबसे ख़ास और अलग होता है.

kids

बचपन में बच्चों द्वारा की गई शरारतें हर किसी का दिल जीत लेती है हालांकि कई बार ऐसा हो जाता है जब बच्चों की छोटी-छोटी शरारतें, उनकी मस्ती बहुत भारी पड़ जाती है. कई बार बच्चों की नादानियों और शरारतों का अंजाम उनके माता-पिता को भुगतना पड़ता है. ऐसा ही एक वाकया हाल ही में सामने आया है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए है. आप भी जब इसके बारे में जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे.

kids

एक मॉल में एक छोटे से बच्चे से एक कीमती मूर्ति टूट गई. बच्चे को तो कुछ नहीं हुआ और न ही उसे कुछ कहा गया हालांकि अंजाम उसके पिता को भुगतना पड़ा. वो भी लाखों रुपये कीमत चुराकर. यह मामला है हांगकांग के मोंगकोक जिले के लैंगहम प्लेस शॉपिंग मॉल का. जहां एक मॉल के अंदर एक अजीब घटना घट गई.

kids

हांगकांग के मोंगकोक जिले के लैंगहम प्लेस शॉपिंग मॉल में चेंग नाम का शख्स अपने छोटे से बच्चे के साथ गया था. हालांकि जब उसका फोन आया तो वो बात करने के लिए दुकान से बाहर आ गया.

तब ही चेंग को एक आवाज आई जो कि उनके लिए बेहद दुखदायी और बुरी साबित हुई. चेंग अंदर गया और देखा कि उसके बच्चे से एक बड़ी सी मूर्ति टूट गई है. चेंग ने देखा कि उसके छोटे से बेटे ने टेलेटुबी की एक एक बड़ी सी और बेहद कीमती मूर्ति को तोड़ दिया है.

बेटे की गलती के चुकाने पड़े 3 लाख 29 हजार 926 रुपये…

kids

चेंग को अपने मासूम बेटे की गलती का खामियाजा लाखों रुपये कीमत चुकाकर भुगतना पड़ा. मूर्ति टूटने के बाद मॉल के भीतर दुकान के मालिक ओर कर्मचारियों ने चेंग से मुआवजा माँगा. बेटी की गलती होने के कारण चेंग को उन्हें $33,600 (लगभग 3,29,926 रुपये) चुकाने पड़े.

चेंग ने पैसों की वापसी के लिए लगाई गुहार..

घटना को सीसीटी फुटेज में भी देखा गया जहां यह नजर आया कि बच्चा गलती से मूर्ति से टिक गया था और मूर्ति गिरकर टूट गई. चेंग ने दुकान मालिक से सके बाद वापस पैसे भी मांगे थे हालांकि वो खाली हाथ ही रहा. वहीं इस घटना एके बाअद चेंग का बेटा काफी डर चुका था. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी बहस छिड़ गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button