बॉलीवुड

जब अनिल कपूर ने उड़ाया शिल्पा शेट्टी का बहुत गंदा मजाक, कहा- उनके होठ अचानक से मोटे हो गए थे

शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर (Anil Kapoor) दोनों ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार हैं. अनिल जहां बॉलीवुड में करीब 40 साल से सक्रिय है तो वहीं शिल्पा को भी हिंदी सिनेमा में तीस साल का समय हो गया है. दोनों कलाकारों ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

दोनों ही बेहतरीन कलाकार होने के साथ ही फिटनेस फ्रीक भी है. जहां शिल्पा 47 साल की होने पर भी किसी 27 साल की लड़की की तरह नजर आती हैं तो वहीं अनिल कपूर 66 की उम्र में भी 36 साल के लगते हैं. दोनों की उम्र को लेकर अक्सर ही लोगों के बीच चर्चा होती है.

शिल्पा और अनिल ने बड़े पर्दे पर साथ में भी काम किया है. वैसे आज हम आपको दोनों से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. जो किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं उसे लेकर अनिल कपूर ने मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में बातचीत की थी. आइए आपको विस्तार से बताते है कि आखिर बात क्या है.

दरअसल बात यह है कि करण के शो पर आकर अनिल कपूर ने शिल्पा शेट्टी की लिप सर्जरी को लेकर बातचीत की थी. अनिल कपूर का शिल्पा के होंठों पर दिया गया बयान काफी सुर्ख़ियों में रहा था. इसकी लंबे समय तक चर्चा हुई थी. रैपिड फायर राउंड के दौरान अनिल से करण ने बोटोक्स को लेकर सवाल किया था.

करण का अनिल कपूर से सवाल था कि, ”आपने आखिरी किसका चेहरा देखा था, जिसका बोटोक्स जॉब बिगड़ गया हो”. इसके जवाब में अनिल ने शिल्पा शेट्टी का नाम लिया था. अनिल ने कहा था कि, ”कौन है यार ? ये लिप्स पर क्या कराते हैं ?”. फिर करण ने कहा था कि, ”कोलेजन”.

इसके बाद अनिल कपूर ने करण जौहर के शो पर शिल्पा शेट्टी का जिक्र किया था. करण से उन्होंने कहा था कि, ”क्या मैं कोलेजन के बारे में बात कर सकता हूं ? शिल्पा ने ‘बधाई हो बधाई’ की शूटिंग के दौरान अपने होठों पर जो कराया था, वो मुझे पसंद नहीं आया था”.

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने कहा था कि, ”उनके होठ बहुत मोटे हो गए थे. उनके होठ के शेप पूरी तरह बदल गए थे. जबकि फिल्म में कंटीन्यूटी जरूरी होती है, दर्शकों के लिए भी यह अजीब रहा होगा कि एक सीन के बाद दूसरे में शिल्पा के होंठ अचानक पतले से मोटे कैसे हो गए. फिल्म बधाई हो बधाई में ये बात साफ दिखाई देती है. बीच में ही उनके होंठ मोटे हो जाते हैं”.

बधाई हो बधाई में साथ नजर आए थे अनिल-शिल्पा

बड़े पर्दे पर अनिल और शिल्पा साथ काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों ने फिल्म ‘बधाई हो बढाई’ में साथ काम किया था. यह फिल्म 14 जून 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के अलावा भी दोनों कलाकार कुछ एक फिल्मों में और साथ देखने को मिले है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button