बॉलीवुड

जब करीना की वजह से सैफ अली खान ने पैपराजी को दी थी मारने के धमकी, तस्वीरें हुई थी वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ी है। यह जोड़ी जहां भी जाती तो इन्हें देखने वालों की भीड़ लग जाती है। वही सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। ऐसे पैपराजी भी इन पलों को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेकरार रहते हैं। गौरतलब है कि, जब भी सैफ अपने बीवी बच्चों के साथ बाहर निकलते हैं तो कैमरे वाले हमेशा उनके आगे पीछे ही रहते हैं।

लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ था जिसके कारण सैफ अली खान बुरी तरह गुस्सा हो गए थे और उन्होंने पैपराजी को धमकी दे डाली थी। आइए जानते हैं सैफ अली खान से जुड़े पूरा मामला क्या था?

saif

सैफ के मना करना के बावजूद फोटोग्रफर ने ली तस्वीरें
दरअसल, जब सैफ अली खान और करीना कपूर का अफेयर नया नया शुरू हुआ था तो यह दोनों अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखना चाहते थे। दोनों नहीं चाहते थे कि उनकी किसी भी प्रकार की तस्वीरें और उनके बारे में कुछ भी बातें बाहर जाए। लेकिन जैसे ही सैफ और करीना बाहर निकलते थे तो पैपराजी उनके फोटोग्राफ्स लेने लगते थे। ऐसे ही एक बार सैफ अली खान करीना कपूर के साथ डिनर डेट पर निकले तो फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में इन दोनों सितारों की तस्वीर एक क्लिक कर ली।

saif

हाल ही में फोटोग्राफर का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि, “हमें एक टिप मिली करीना और सैफ बांद्रा के किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे है। वहां होटल के बाहर ज्यादा सिक्योरिटी थी। उन दिनों सैफ और करीना अपने रिश्ते को सीक्रेट रखना चाहते थे इसलिए उनको हमारा यूं फोटो खींचना बिलकुल पसंद नहीं आया।

थोड़ी देर में अचानक दोनो एक साथ में बाहर आए। जैसे ही तस्वीरें क्लिक करनी शुरू की तो करीना कपूर चिल्लाने लगीं और बोलीं ‘प्लीज ऐसा मत करो। आप मेरा फोटो मत निकालो” और सैफ एकदम नर्वस हो गए थे, उनका चेहरा देखने वाला था। ऐसा हो गया कि ये क्या हो रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)


इसके आगे फोटोग्राफर ने बताया कि, “फिर दोनों वापस होटल के अंदर चले गए। उस समय तक हम लोगों ने बहुत सारे तस्वीरें शूट कर ली थीं लेकिन हम लोगों का ऐसा था की और तस्वीरें मिलनी चाहिए क्योंकि बाहर तो आएंगे वो लोग। फिर सैफ एक दम गुस्से में आके बोले ‘अभी मेरा पिक्चर जो शूट किया आपने, अगर तुमने फिर से तस्वीरें क्लिक की तो मैं तुम्हें पीट दूंगा। मैं तुम्हारा कैमरा भी तोड़ दूंगा।”

साल 2012 में सैफ और करीना ने रचाई थी शादी
बता दें, काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर बेटे तैमूर और जेह का जन्म हुआ। कहा जाता है कि, सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच फिल्म ‘टशन’ के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद करीना और सैफ अली करीब 5 साल तक लिव-इन में रहे। कहा तो ये भी जाता है कि करीना कपूर सैफ अली खान के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने सैफ के साथ घर से भागने का प्लान तक बना लिया था। यह बात खुद 2013 में करीना ने वोग इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कही थी।

saif

बता दे करीना कपूर जल्दी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता आमिर खान दिखाई देंगे। वहीं सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘बंटी और बबली-2’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में सैफ के साथ मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button