दिलचस्प

दुल्हन ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के लिए रो-रोकर गाया गाना, देखता रह गया दूल्हा, Video वायरल

शादी हर किसी के जीवन का बहुत खास दिन होता है। लड़का हो या लड़की अपनी शादी वाले दिन को लेकर खास तैयारियों में जुटे रहते हैं। इस दिन का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्सर देखा गया है कि मौजूदा समय में शादी से पहले लोग प्यार कर बैठते हैं। वहीं जब शादी हो जाती है तो लोग अपनी पिछली बातों को छोड़कर आगे बढ़ना चाहते हैं। इसी बीच दुल्हन का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बातें करने लिए करने लगी, वो भी अपने दूल्हे के सामने। इस वीडियो में एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए कुछ ऐसा कदम उठा लेती है जिससे उसका पूरा जीवन बर्बाद हो जाता है। दुल्हन अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए एक गाना भी गाती है। इस दौरान दूल्हे का रिएक्शन देखने लायक है।

एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए दुल्हन ने कर ली दूसरे लड़के से शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की दुल्हन के लिबास में सज-धज कर बैठी हुए है और वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाना चाहती है। यह वायरल हो रहा वीडियो शादी के दौरान का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन काफी परेशान दिखाई दे रही है। शादी के बाद दुल्हन अपने पति के साथ एक स्टूडियो में जाती है। वहां दुल्हन एक गाना गाने की बात कहती हुई सुनाई दे रही है।

जब रिपोर्टर उससे यह पूछता है कि वह किसके लिए गाना गाना चाहती है, तो दुल्हन कहती है कि वह अपने एक्स के लिए गाना गाना चाहती है। इस दौरान रिपोर्टर दुल्हन से सवाल करता हुआ भी नजर आ रहा है। रिपोर्टर दुल्हन से उसके बॉयफ्रेंड का नाम पूछता है, जिसके जवाब में लड़की कहती है कि “मैं उसका नाम नहीं ले सकती, क्योंकि नाम लेने पर वह बदनाम हो जाएगा। उससे मैं प्यार सच्चा प्यार करती हूं।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अचानक से ही रोने लग जाती है, जिस पर रिपोर्टर पूछता है कि “आप रो क्यों रही हो?” वहीं दुल्हन जवाब देती है कि “अपने बॉयफ्रेंड से मैं बहुत प्यार करती हूं, लेकिन वो किसी और से प्यार करता है। उसे जलाने के लिए मैंने शादी का नाटक किया था, लेकिन वो आया नहीं। मैं बर्बाद हो चुकी हूं।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)


इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। जैसे ही यह वीडियो अपलोड किया गया, वैसे ही देखते देखते वायरल हो गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “क्यों, हो गया सच्चा प्यार?” वहीं इस वीडियो में जिस तरह से दुल्हन रो-रोकर गाना गा रही है, उसे देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वैसे आप सभी लोगों को यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button