बॉलीवुड

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिख रहा बच्चा सालों से कर रहा बॉलीवुड पर राज, क्या पहचान पाए आप?

फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसी बीच इंटरनेट पर एक दिग्गज अभिनेता के बचपन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है। वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते हैं कि फोटो में एक बच्चा दिख रहा है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नजर आ रहा है यह बच्चा सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहा है। क्या आप पहचान सकते हैं कि आखिर यह बच्चा कौन है?

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे को फैंस पहचानने की बहुत कोशिश कर रहे हैं परंतु ज्यादातर लोग इन्हें पहचान नहीं पाए हैं। अगर आप भी इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको थोड़ा हिंट दे देते हैं। “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, लेकिन नाम है शहंशाह।” यह मशहूर डायलॉग तो आपने सुना ही होगा। भला यह डायलॉग कोई कैसे भूल सकता है। अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि आखिर फोटो में नजर आ रहा बच्चा कौन है?

अगर आप अभी तक तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं, तो आपको बता दें कि इस डायलॉग को बोलने वाले को तो “11 मुल्कों की पुलिस ढूंढ रही है, जिसे पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिर हम किसकी बात कर रहे हैं। अब तक बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले वो सदी के महानायक हैं।

80 साल के हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन 80 साल के हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको उनकी एक बेहद खास थ्रोबैक फोटो लेकर आए हैं, जो अमिताभ बच्चन के बचपन की फोटो है। फोटो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन बचपन में काफी क्यूट लगते थे। दरअसल, इस तस्वीर को अभिषेक बच्चन ने दो साल पहले अमिताभ बच्चन के 78वें जन्मदिन पर साझा की थी।

अभिषेक बच्चन के द्वारा अपने पिता अमिताभ बच्चन के 78वें जन्मदिन पर शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बिग बी सफेद रंग की ड्रेस पहने हुए काफी क्यूट लग रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट हल्की ब्लर फोटो में भी महानायक के चेहरे की मुस्कान लोगों का दिल जीत रही है।

अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन के बचपन की इस थ्रोबैक फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए एक बेहद ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा था। अभिषेक बच्चन ने यह लिखा था “माय हीरो, लव यू पापा।” अमिताभ बच्चन के बचपन की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर को देखने के बाद उनके लिए उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। बिग बी की इस क्यूट थ्रोबैक फोटो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का करियर

अमिताभ बच्चन कई सालों से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्मों से “एंग्री यंग मैन” की उपाधि प्राप्त है। वह हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े और सबसे प्रभावशाली अभिनेता माने जाते हैं। अमिताभ बच्चन ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत फिल्म “सात हिंदुस्तानी” से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की परंतु वह ज्यादा सफल नहीं हो पाईं। फिल्म “जंजीर” उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। इसके बाद उन्होंने लगातार हिट फिल्मों की लाइन लगा दी।

अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है, जिनमें जंजीर, अभिमान, सौदागर, दीवार, शोले, अमर अकबर एंथनी, त्रिशूल, डॉन, मुकद्दर का सिकंदर, मि. नटवरलाल, लावारिस, सिलसिला, कालिया, सत्ते पे सत्ता, नमक हलाल, कुली, शराबी, मर्द, शहंशाह, अग्निपथ, खुदा गवाह, मोहब्बतें, बागबान, ब्लैक, वक्त, सरकार, चीनी कम, भूतनाथ, पा, जैसी फिल्में शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button