क्रिकेट

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे रैना, हरभजन, श्रीसंथ, फोटो शेयर कर बताया अब कैसी है तबियत

हर साल क्रिकेट फैंस क्रिकेट प्रीमियर लीग आईपीएल का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार इसका 16वां सीजन अगले सप्ताह स्टार्ट हो जाएगा। इस बार की सीरीज में हम कई बड़े और दिग्गज सितारों को नहीं देख सकेंगे। इसमें दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रह चुके ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है।

गैरतलब है कि बीते वर्ष 30 दिसंबर को ऋषभ पंत की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया। वह अपनी मां से मिलने जा रहे थे। रास्ते में उन्हें एक झपकी सी लगी और उनका कार से कंट्रोल छूट गया। कुछ देर बाद कार आग का गोला भी बन गई। लेकिन पंत को राहगीरों ने सही समय पर बाहर निकाल लिया। इस हादसे में पंत को गंभीर चोटें आई। हालांकि अब वह तेजी से रिकवर भी कर रहे हैं।

पंत से मिलने पहुंचे रैना, हरभजन, श्रीसंथ

इस बीच आईपीएस 2023 शुरू होने से पहले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरैश रैना, हरभजन सिंह और श्रीसंथ रिकवर कर रहे पंत से मिलने गए। वह उनके दिल्ली स्थित घर पर आए। उनके साथ सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी दिखे। सभी पंत से मिलकर काफी खुश हुए। सभी ने साथ में तस्वीरें भी क्लिक कारवाई। इस फोटो को देख फैंस पंत को इस साल के आईपीएल में और भी ज्यादा मिस करने लगे।

पंत से मुलाकात के बाद पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मीटिंग की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा। रैना ने कहा – भाईचारा ही सबकुछ होता है। परिवार वही है जहां आपका दिल होता है। हमारे भाई पंत को जल्द और अच्छी रिकवरी की शुभकामनाएं। भरोसा रखो मेरे भाई, हम आपके साथ हैं। आप फीनिक्स की तरह ऊंची उड़ान भरें।

गुरु रंधवा ने लगाया गले

बता दें कि इसके पहले गुरु रंधवा ने भी पंत के साथ एक प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। इसमें वह पंत के गले में हाथ डाले बैठे थे। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे भाई ऋषभ पंत से मिलकर बड़ा अच्छा लगा। और भी मजबूत होकर लौटना भाई। रोज विकास करो। लव यू भाई।

तेजी से रिकवर कर रहे पंत

बताते चलें कि पंत भले तेजी से रिकवर कर रहे हो लेकिन वह आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा उनका वर्ल्ड कप खेलना भी मुश्किल लग रहा है। वैसे उनका जज्बा अभी कम नहीं हुआ है। इसके पहले पंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था। इसमें वह बैशाखी के सहारे स्विमिंग पूल में चलते दिखे थे। पंत का यह अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button