अन्य

मशहूर युट्यूबर ‘Triggered Insaan’ ने रचाई शादी, बेहद खूबसूरत है पत्नी, जानें तस्वीर की सच्चाई

यूट्यूब कई लोगों के लिए सिर्फ मनोरंजन का साधन है जबकि देश दुनिया के कई लोगों का यूट्यूब पेट पालता है. यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने वाले लोगों को युट्यूबर कहा जाता है. 140 करोड़ की आबादी वाले भारत में कई यूट्यूब है. कई युट्यूबर देशभर में काफी लोकप्रिय है.

यूट्यूब आज के समय में काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. दुनियाभर के, हर तरह के वीडियो हमें यूट्यब पर देखने को मिल जाते हैं. भारत के कई युट्यूबर्स ऐसे है जिनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सुपरस्टार की तरह है. भारत के बेहद लोकप्रियत युट्यूबर में ‘Triggered Insaan’ (ट्रिगर्ड इंसान) भी शामिल है.

‘Triggered Insaan’ का असली नाम निश्चय मल्हान है. निश्चय मल्हान यूट्यूब पर ‘Triggered Insaan’ नाम का चैनल चलाते हैं और अब यही नाम उनकी पहचान भी बन चुका है. यूट्यूब चैनल पर निश्चय के करीब 1 करोड़ 80 लाख (18 मिलियन) सब्सक्राइबर्स है. यूट्यूब पर वे रोस्ट्स, रिएक्शन वीडियो अपलोड करते रहते हैं.

‘ट्रिगर्ड इंसान’ के नाम से मशहूर निश्चय मल्हान फिलहाल अपने किसी वीडियो नहीं बल्कि वे अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में आ गए है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिस पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nischay Malhan (@triggeredinsaan)

निश्चय ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वे दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनकी दुल्हनिया भी नजर आ रही है. निश्चय ने बताया है कि उनकी शादी हो गई है. 27 साल के युट्यूबर ने विवाह रचा लिया है लेकिन नेटिजंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं और इस तस्वीर पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

निश्चय ने 17 अप्रैल को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की. इंस्टाग्राम पर निश्चय की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टग्राम पर उन्हें 52 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सोमवार को उन्होंने दूल्हे के लुक में दुल्हन के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ”और आखिरकार यह हुआ. धन्य”.

दूल्हा बने निश्चय नीले रंग के इंडो-वेस्टर्न बंदगला और इसी रंग के पायजामा में देखने को मिल रहे हैं. तो वहीं उनकी दुल्हन ने इस दौरान लाल रंग के लहंगे के साथ ब्लश पिंक कलर के दो शीर दुपट्टे और स्टोन स्टडेड ज्वेलरी कैरी कर रखी थी. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. हालांकि आपको बता दें कि असल में निश्चय की शादी नहीं हुई है.

यह तस्वीर निश्चय के आने वाले वीडियो ‘मेरी शादी’ से जुड़ी हुई है. उन्होंने बस लोगों के साथ अपनी शादी को लेकर एक प्रैंक किया है. हाल ही में निश्चय मल्हान ने अपने यूट्यब चैनल पर इससे संबंधित एक वीडियो भी अपलोड किया है. उस वीडियो में सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है. तो आप समझ गए होंगे कि 27 साल के निश्चय ने शादी नहीं की है. यह तस्वीर उनके अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा मात्र है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button