बॉलीवुड

क्या राघव से शादी करेगी परिणीति चोपड़ा? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग दिलचस्पी लें रहे हैं

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की डेटिंग की खबरें करीब एक माह से सुर्खियां बटोर रही है. दोनों ही मशहूर हस्तियां लगातार साथ में नजर आ रही हैं. दोनों को बीते दिनों में कई मौकों पर साथ देखा गया है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डेटिंग की खबरें खूब चल रही है. दोनों को लेकर बीते दिनों कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही रोका कर लेंगे और फिर शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. हालांकि अभी तक इस तरह की खबरें नहीं आई है. वहीं अब राघव संग डेटिंग की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है.

parineeti chopra

बॉलीवुड अदाकारा ने इस मामले पर इशारों-इशारों में चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने यह कहा है कि उनके निजी जीवन में अचानक से लोग ज्यादा दिलचस्पी लेने लगे है. राघव और परिणीति के लगातार एक साथ नजर आने के बाद से लोगों के बीच दोनों की डेटिंग की खूब चर्चा हो रही है.

parineeti chopra

राघव संग नाम जुड़ने को लेकर अभिनेत्री ने हाल ही में लाइफस्टाइल एशिया से बातचीत में कहा है कि, ”मीडिया के जरिए मेरी लाइफ पर चर्चा करने और कभी-कभी बहुत ज्यादा पर्सनल होने के कारण लाइन पार करने के बीच एक पतली रेखा है, या अपमानजनक मान लीजिए. यदि ऐसा होता है तो मैं स्पष्ट करुंगी कि क्या कोई धारणा बन रही है. यदि ये साफ करना जरूरी नहीं तो मैं बिल्कुल भी नहीं करूंगी”.

डिनर डेट पर साथ नजर आए थे राघव-परिणीति

parineeti chopra

आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड में करीब 10 साल से काम कर रही अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को कुछ दिनों पहले डिनर डेट पर साथ देखा गया था. दोनों मशहूर हस्तियों को साथ में देखकर लोग हैरान रह गए थे. इसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका था.

parineeti chopra

डिनर डेट पर साथ नजर आने के बाद राघव और परिणीति हवाई अड्डे पर साथ नजर आए थे. दोनों का एयरपोर्ट से जुड़ा एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में रहा था. इसके बाद तो दोनों के रिश्ते को काफी हवा मिली. लोगों ने जमकर कयास लगाए कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

परिणीति ने नहीं लिया राघव का नाम

अपने साक्षात्कार में अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात कर रही अभिनेत्री परिणीति ने राघव चड्ढा के नाम का जिक्र नहीं किया. हालांकि समझा जा सकता है कि वे राघव को लेकर ही बात कर रही थी चाहे उन्होंने नाम न लिया हो.

डेटिंग को हो गया 6 माह से ज्यादा समय


गौरतलब है कि जब राघव और परिणीति के अफेयर की खबरें आई थी तब यह बात भी सामने निकलकर आई थी कि दोनों करीब 6 माह से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

जब परिणीति ने कहा था- किसी नेता से शादी नहीं करूंगी


आज परिणीति राजनेता संग रिश्ते में हो लेकिन उन्होंने कभी कहा था कि वे किसी नेता से शादी नहीं करेगी. अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा था कि, ”मैं किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करूंगी, हालांकि इसमें विकल्पों की कमी नहीं है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button