बॉलीवुड

दिलीप कुमार से विवेक ओबेरॉय तक, अपने फैन से की इन स्टार ने शादी, किसी का भी नहीं टूटा रिश्ता

बॉलीवुड स्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी रहती है. कई फैंस मन्नतों में अपने पसंदीदा सितारों को भगवान से मांग लिया करते है. कई फैंस की इस तरह की मन्नतें पूरी भी हुई है. आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के 6 ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने फैन से ही शादी कर ली थी.

दिलीप कुमार (Dilip Kumar)…

dilip kumar

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बीते साल निधन हो गया था. 98 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाले दिलीप ने 44 साल की उम्र में खुद से 22 साल छोटी अभिनेत्री सायरा बानो से शादी की थी. दोनों की शादी साल 1966 में हुई थी. बता दें कि सायरा दिलीप की बड़ी फैन थीं. वे अक्सर उनकी फिल्म की शूटिंग देखने के लिए सेट पर पहुंच जाती थीं.

मुमताज (Mumtaz)…

mumtaz

मुमताज (Mumtaz) हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा रही हैं. 70 के दशक में मुमताज ने काफी लोकप्रियता और सफलता हासिल की थी. बता दें कि मुमताज ने साल 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी. बताया जाता है कि कभी मयूर मुमताज के फैन थे.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra)…

Shilpa Shetty marriage

हिंदी सिनेमा खूबसूरत और मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस के चलते भी सुर्ख़ियों में आ जाती है. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से ब्याह रचाया था. दोनों इससे पहले रिश्ते में रहे थे. कभी राज कुंद्रा अपनी ही पत्नी शिल्पा के फैन भी रहे हैं. गौरतलब है कि राज की शिल्पा से दूसरी शादी की थी. शिल्पा के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था.

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)…

vivek oberoi

हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) एक समय ऐश्वर्या राय संग रिश्ते में थे. वाइन ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक ने एक कर्नाटक राजनेता की बेटी प्रियंका अल्वा शादी की थी जो कि उनकी फैन थीं. दोनों साल 2010 में शादी की थी.

जितेंद्र (Jitendra)…

Jitendra

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र (Jitendra) ने अपने समय में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. जितेंद्र हिंदी सिनेमा में ‘जंपिंग जैक’ के नाम से मशहूर हुए हैं. हेमा मालिनी, श्रीदेवी और रेखा जैसी दिग्गज अदाकाराओं संग जीतेन्द्र का नाम जुड़ा लेकिन उन्होंने शादी की थी अपनी फैन रही शोभा कपूर से. जीतेन्द्र और शोभा कपूर की शादी साल 1974 में हुई थी.

ईशा देओल (Esha Deol)…

esha deol

हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज कलाकारों अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी एक ही स्कूल में पढ़ते थे. आगे जाकर भरत ईशा के फैन भी बन गए थे. दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button