बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ के फैंस को लगा एक और तगड़ा झटका, ‘टप्पू’ ने भी छोड़ा शो, ‘दयाबेन’ भी नहीं आ रही वापस

टीवी का लोकप्रिय हास्य धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगातार फैंस के बीच चर्चा में बने रहता है. बीते कुछ समय से यह शो किसी न किसी वजह से फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है. लगातार बीते कई दिनों से खबरें आ रही है कि शो में दयाबेन की वापसी होने जा रही है.

disha vakani

बता दें कि शो में ‘दयाबेन’ का किरदार दिशा वकाणी निभाती थीं. वे साल 2017 में शो को छोड़ चुकी है. फिलहाल उनकी वापसी की चर्चा लगातार हो रही है. अब मेकर्स ने बताया है कि शो में दयाबेन की वापसी तो होगी लेकिन दिशा वकानी के रूप में नहीं. मतलब कि दयाबेन कोई नई अभिनेत्री बनेंगी. इससे फैंस को बड़ा झटका लगा है.

disha vakani

वहीं बीते दिनों शो को एक और झटका लगा था जब अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया था. बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले कलाकार का असली नाम शैलेश लोढ़ा है. वे कुछ समय पहले यह शो छोड़ चुके हैं जबकि अब शो से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आई है.

shailesh lodha

बता दें कि शो से लंबे समय से राज अनादकट (Raj Anadkat) गायब चल रहे हैं. राज इस शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभाते हैं. अब शो में जब भी उनका जिक्र किया जाता है तो उन्हें लेकर कहा जाता है कि वे अपनी आगे की पढ़ाई के लिए आंध्रप्रदेश गए है हालांकि सच्चाई तो कुछ और ही है.

असल में माना जा रहा है कि अब राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया है. क्योंकि वे लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहने होगा कि ‘टप्पू’ ने भी शो छोड़ दिया है. गौरतलब है कि राज शो में जेठालाल (दिलीप जोशी) के बेटे टप्पू के रोल में काफी लोकप्रिय हुए हैं.

Raj Anadkat

हालांकि अभी आपको बता दें कि राज के शो छोड़ने के संबंध में मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. फैंस की निगाहें लगातार राज को शो में ढूंढ रही है हालांकि उनका कोई जिक्र ही नहीं हो रहा है. टप्पू सेना तो नजर आ रही है हालांकि खुद टप्पू गायब है.

Raj Anadkat

गौरतलब है कि पहले ‘टप्पू’ का किरदार भव्य गांधी निभाते थे. भव्य गांधी द्वारा शो छोड़ने के बाद उनके स्थान पर राज अनादकट का प्रवेश हुआ था. सालों पहले भव्य ने यह शो छोड़ दिया था और फिर उनके स्थान पर टप्पू का रोल राज निभाने लगे. ख़ास बात यह है कि जिस तरह से यह किरदार भव्य ने लोकप्रिय किया राज उस पर उसी तरह से खरे उतरे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button