बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं, बताया अब कैसी है हालत? फैंस हुए भावुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है। बता दे अभिनेता एक्शन सीन शूट कर रहे थे तभी उनकी पसलियों में गंभीर चोट लग गई जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। इलाज के बाद अमिताभ बच्चन अपने घर जलसा में आराम कर रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी। अब होली के मौके पर भी अमिताभ बच्चन ने अपना हेल्थ अपडेट दिया और साथ ही अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।

amitabh bachchan

बिग बी की टूटी पसलिया
सबसे पहले हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की थी कि, शूटिंग के दौरान उनकी मांसपेशियों में चोटे आई है जिसके बाद उन्हें आराम करने को कहा है। अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि, “हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन शूट किया जा रहा था। पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली की मांसपेशी में भी चोट आई है। शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है।

हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में स्कैन भी हो गया है। काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है। सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।”

amitabh bachchan

इसके अलावा बिग ने कहा था कि, “जब तक मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए शूटिंग बंद कर दी गई है। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। जरूरी कामों के लिए ही थोड़ा बहुत चलूंगा। लेकिन बाकि आराम ही कर रहा हूं और लेटा ही रहता हूं। मेरे लिए यह कहना काफी मुश्किल है पर मैं जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाऊंगा तो वो ना आएं। आप उन लोगों को भी यह बात बता दें, जो जलसा आने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा बाकी सब ठीक है।”

फैंस के बीच जैसे ही ये जानकारी सामने आई थी अफरा तफरी का माहौल हो गया था। फैंस लगातार उनके अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे थे।


बिग बी ने दी हेल्थ अपडेट
अब इसी बीच होली के मौके पर अभिनेता ने अपने फैंस को बधाई दी। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “सबसे पहले.. उन सभी के लिए जो मेरी चोट पर अपनी चिंता व्यक्त करते हैं, क्या मैं आपकी प्रार्थनाओं के लिए अपना आभार और प्यार व्यक्त कर सकता हूं। धीरे-धीरे.. इसमें समय लगेगा.. और डॉक्टरों द्वारा जो निर्धारित किया गया है उसका पालन पूरी लगन से किया जा रहा है। आराम करो और सीने में पट्टी बांध लो.. सभी काम बंद हो गए हैं और स्थिति में सुधार होने और चिकित्सा आश्वासन देने के बाद ही शुरू होगा..लेकिन सभी के लिए मेरा बहुत आभार।

amitabh bachchan

आगे बिग बी ने लिखा कि, “कल रात जलसा में ‘होलिका’ जलाई गई थी, होली के दिन तारीख को लेकर भ्रम हो रहा था.. अब यह हो गया है। आज होली मनाई जा रही है.. और कल.. इसलिए इस असमंजस में जो कुछ किया जा सकता था वो नहीं किया गया.. मैं आराम करता हूं। लेकिन इस खुशी के त्योहार के जश्न की मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। रंगों की बहार हो होली आपके जीवन में जीवन के बहुमुखी रंग लाए .. और बाद में .. लेकिन अभी के लिए हमेशा की तरह मेरा आभार।”

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के बारे में तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, प्रभास और दिशा पाटनी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन के पास ‘मेडे’ और ‘तख़्त’ जैसी फिल्में भी शामिल है। आखरी बार उन्हें फिल्म ‘ऊंचाई’ और ‘गुड बाय’ में देखा गया था जिसमें उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। फिलहाल अमिताभ बच्चन ठीक होने के बाद ही अपने काम पर लौटेंगे। वही फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button