बॉलीवुड

मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला ने किया सुसाइड, राम चरण की पत्नी से था ख़ास रिश्ता

मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला तेलंगाना में बंजारा हिल्स में अपने आवास पर मृत पाई गई जिसके बाद हर तरफ तहलका मच गया। बता दें, पुलिस ने प्रत्यूषा के बेडरूम से कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर भी बरामद किया है। जैसे ही फैंस को प्रत्यूषा की मौत की खबर मिली तो हर कोई सकते में आ गया। सोशल मीडिया पर प्रत्यूषा के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दे प्रत्यूषा गरिमेला की उम्र महज 35 साल थी, ऐसे में इस तरह से उनका छोड़कर चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है।

 prathyusha

मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रत्यूषा अपने बाथरूम में मृत पाई गई है। इसके बाद तुरंत पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम के लिए उस्मानी अस्पताल भेजा गया। छानबीन में प्रत्यूषा के बेडरूम से एक कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर भी बरामद किया गया।

इसके अलावा मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा गया कि, प्रत्यूषा अपने अकेलेपन से तंग आ चुकी थी और उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता के ऊपर बोझ नहीं बनना चाहती थी। माना जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि, अब तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि, प्रत्यूषा की मौत की खबर सबसे पहले चौकीदार को लगी थी क्योंकि उसके मुताबिक शनिवार की सुबह वह बुटीक आई थी और दोपहर तक बाहर नहीं आई तो चौकीदारों उन्हें देखने के लिए गया लेकिन वह दिखाई नहीं दी। इसके बाद उसने जोरों से दरवाजा भी खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। चौकीदार ने आसपास की पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

बात की जाए प्रत्यूषा के करियर के बारे में तो वह साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर फैशन डिजाइनर रही है। उन्होंने अपने करियर में ‘प्रत्यूषा गरिमेला’ के नाम से एक कपड़ों का ब्रांड भी शुरू किया था जिसका फ्लैगशिप स्टोर हैदराबाद मुंबई में है। वो अक्सर सोशल मीडिया अपने स्टाइल ड्रेसेस शेयर करती रहती थी। बता दे प्रत्यूषा के ज्यादा आउटफिट भारतीय स्टाइल में होते थे और उनसे बॉलीवुड और साउथ के तमाम सितारे भी जुड़े हुए थे।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि प्रत्यूषा गरिमेला साउथ सुपरस्टार और ‘आरआरआर’ फेम अभिनेता रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी की बेस्ट फ्रेंड थी। उन्होंने प्रत्यूषा के निधन पर दुख जताया है। उपासना कामिनेनी ने लिखा कि, “मेरी बेस्टी, मेरी सबसे प्यारी दोस्त। बहुत जल्द चली गई – परेशान, नाराज और उदास। करियर, दोस्त और परिवार उसके पास सब कुछ सबसे अच्छा था। फिर भी डिप्रेशन के आगे झुक गया। इस घटना के बाद, विश्वास हो गया कि कर्म का बोझ जीवनभर गुजरता है। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।” इस दौरान उपासना ने अपनी दोस्त प्रत्यूषा के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की है।

रिपोर्ट की माने तो प्रत्यूषा ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई अमेरिका में की थी। इसके बाद ही उन्होंने हैदराबाद में अपने करियर की शुरुआत की और साल 2013 में उन्होंने खुद के नाम पर एक लेवल शुरू किया और वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गई, लेकिन इसी बीच दुनिया को अलविदा कह गई जिससे फैंस काफी दुखी है। प्रत्युषा ने अपने करियर में माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, काजोल, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, श्रिया सरन, काजल अग्रवाल, जूही चावला, गौहर खान, नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर समेत जैसे कई पॉपुलर सेलेब्स के लिए काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button